आज रूट रहेगा डायवर्ट, दिल्ली से लखनऊ और मुरादाबाद की ओर जाने वालों के लिए जरूरी खबर

खबर शेयर करें -

हापुड़: दिल्ली से लखनऊ मुराबाद की ओर जाने और मुरादाबाद से दिल्ली की ओर आने वाले वाहनों को जाम का सामना करना पड़ सकता है। सिंभावली क्षेत्र में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चुनावी जनसभा के चलते वाहन चालकों को पुराने हाईवे पर परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

कब तक रहेगा यह बदलाव?
पुलिस ने वाहन चालकों की सुविधा के लिए यातायात निर्देश जारी किए हैं। जिसके चलते वाहनों को दूसरे मार्ग पर डायवर्ट करके निकाला जा रहा है। वाहनों के रूट में यह बदलाव सुबह दस बजे से शाम को छह बजे तक रहेगा।

यह भी पढ़ें -  नेत्र रोग जांच शिविर में सैकड़ी लोगों ने करायी ऑंखों की जांच

मेरठ की ओर से गढ़मुक्तेश्वर, अमरोहा व मुरादाबाद की ओर जाने वाले सभी प्रकार के हल्के व भारी वाहनों को ततारपुर चौराहा से डायवर्ट करके नए हाइवे बाईपास से निकाला जा रहा है। मुख्यमंत्री की रैली में जाने वाले वाहनों को इस प्रतिबंध से मुक्त रखा गया है।
वहीं गाजियाबाद, दिल्ली की ओर से गढ़मुक्तेश्वर, अमरोहा व मुरादाबाद की ओर जाने वाले सभी प्रकार के हल्के-भारी वाहनों को भी थाना हापुड़ देहात के सामने से नए हाईवे की ओर डायवर्ट कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें -  भारतीय जनता पार्टी महानगर टिहरी लोकसभा कार्यालय में टिहरी लोकसभा की लाभार्थी सम्पर्क अभियान की कार्यशाला आयोजित की

जनसभा में जाने वालों पर लागू नहीं होगा यह बदलाव
इसके साथ ही हापुड शहर से गढ़मुक्तेश्वर, अमरोहा व मुरादाबाद की ओर जाने वाले सभी प्रकार के हल्के व भारी वाहन भी ततारपुर चौराहा से डायवर्ट होकर नए बाइपास से हाेकर निकाले जा रहे हैं। यह बदलाव मुख्यमंत्री की जनसभा में जाने वाले कार्यक्रमों पर लागू नहीं होगा।

यह भी पढ़ें -  दो बाइक में भीषण… भारत दो बाइक में भीषण टक्कर, जीजा-साला ज़िंदा जले

गढ़मुक्तेश्वर, अमरोहा व मुरादाबाद की ओर से हापुड, मेरठ, गाजियाबाद व दिल्ली की ओर जाने वाले सभी प्रकार के वाहन वैट पुलिस चौकी बक्सर से सिंभावली की ओर न जाकर सीधे नए बाइपास होते हुए हापुड की ओर जा रहे हैं

Advertisement