ट्रीट रस्क ने पूरे किए अपने 35 साल, कंपनी ने तीन नई अन्तराष्ट्रीय पैकेजिंग को किया लांच

खबर शेयर करें -




ट्रीट रस्क ने इस साल अपनी स्थापना के 35 साल पूरे कर लिए हैं। इस अवसर पर आज कम्पनी ने तीन नई अन्तराष्ट्रीय पैकेजिंग लांच किया है। ट्रीट रस्क पूरे उत्तर भारत में उत्तराखण्ड का नाम रोशन कर रहा है।

कम्पनी के मैनेजिंग डायरेक्टर अनिल मारवाह ने कहा कि उत्तराखण्ड का ये उत्पाद पूरे उत्तर भारत में उत्तराखण्ड का नाम रोशन कर रहा है। बता दें कि ट्रीट रस्क का निर्माण उत्तराखण्ड की राजधानी में देहरादून एवं सेलाकुई औद्योगिक क्षेत्र स्थित अन्तराष्ट्रीय स्तर की दो निर्माण इकाईयों में किया जाता है। अनिल मारवाह ने कहा कि हमारी कम्पनी द्वारा ट्रीट रस्क का निर्माण स्वाद के साथ-साथ स्वच्छता व अन्तराष्ट्रीय मानदण्डों को ध्यान में रखते हुए किया जाता है।

यह भी पढ़ें -  जंगल में पेड़ से लटका मिला वन विभाग के कर्मचारी का शव, मची सनसनी, मौके पर पहुंची पुलिस

ट्रीट रस्क ने पूरे किए अपने 35 साल
कम्पनी के मैनेजिंग डायरेक्टर अनिल मारवाह ने बताया कि ट्रीट रस्क इस साल अपनी स्थापना के 35 साल को उत्सव के रूप में मना रहा है। पिछले 35 सालों से ट्रीट रस्क अपने अद्धितीय स्वाद व गुणवत्ता के कारण पूरे उत्तर भारत के परिवारों में लोकप्रिय ब्राण्ड के रूप में स्थापित हुआ है।

यह भी पढ़ें -  दिल्ली-आगरा नेशनल हाईवे-19 पर गाड़ियों पर लगेगा ब्रेक, एनएचएआई यहां इतने दिनों तक कराएंगे मरम्मत का कार्य

उपभोक्ताओं की सेहत का रखा जाता है पूरा ख्याल
कम्पनी के डायरेक्टर नमन मारवाह ने बताया कि ट्रीट रस्क की निर्माण प्रक्रिया में उपभोक्ताओं की सेहत का पूरा ख्याल रखते हुए निर्माण किया जाता है। ट्रीट रस्क की सबसे बड़ी विशेषता कि ट्रीट रस्क के निर्माण में किसी भी प्रकार के प्रिजरवेटिव, कोई भी रसायन, कोई भी सिंथेटिक खाद्य रंग, कोई भी आर्टिफिशियल फलेवर का इस्तेमाल नहीं किया जाता है। इसमें इस्तेमाल किए जाने वाला सारा सामान नैचुरल है।

Advertisement