उत्तराखंड-यहां डॉयलेसिस कराने अस्पताल गई महिला से अटेंडेंट पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, आरोपी गिरफ्तार

खबर शेयर करें -


रुद्रपुर: इलाज कराने अस्पताल गई एक महिला के साथ अटेंडेंट द्वारा छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है. सितारगंज पुलिस ने महिला की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई में जुटी हुई है.

डायलिसिस कराने हॉस्पिटल गई थी महिला
सितारगंज कोतवाली स्थित एक निजी अस्पताल में डायलिसिस करने गई महिला के साथ अस्पताल में अटेंडेंट ने छेड़छाड़ कर दी. जिसके बाद महिला ने परिजनों को आपबीती बताई. महिला की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी अटेंडेंट के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस को सौंपी तहरीर में एक महिला ने बताया कि शहर के एक निजी अस्पताल में पिछले 6 माह से उसका इलाज चल रहा है. वह सप्ताह में एक बार डायलिसिस के लिए अस्पताल जाती हैं, 2 जुलाई को वह अपने छोटे भाई के साथ अस्पताल पहुंची थी.

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड – यहां नाबालिक युवती को ब्लैकमेल किया गंदा काम

युवक ने महिला के साथ की छेड़छाड़
इस दौरान 12 बजे से साढ़े तीन बजे तक उसकी डायलिसिस हुई. जिसके बाद कमरे में ड्रेसिंग के दौरान अटेंडेंट युवक निवासी मिसरवाला जसपुर रोड, कशीपुर थाना कुंडा द्वारा उसके साथ छेड़छाड़ शुरू की गई. जब उसके द्वारा विरोध किया गया तो वह किसी न किसी बहाने से इधर-उधर टच करता रहा. जिसके बाद वह वहां से घर लौट आई और मामले की जानकारी परिजनों को दी. कोतवाल भूपेंद्र बृजवाल ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. जांच के बाद आरोपी पर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है

Advertisement