उत्तराखंड-युवक के घर में विस्फोट होने से युवक के उड़े चिथड़े

खबर शेयर करें -

उत्तराखंड से विस्फोट की घटना सामने आई है जहां सीमांत जनपद पिथौरागढ़ के थल थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाले एक युवक के घर में विस्फोट होने से युवक के चिथड़े उड़ गए. घटना में युवक की मौके पर ही मौत हुई है सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की है.

पुलिस विस्फोट की पूरी जांच कर रही है.बताया जा रहा की विस्फोट के धमाके से युवक का सर और हाथ पर सब अलग हो गए थे. विस्फोट की घटना से आसपास के क्षेत्र में दहशत फैल गया घटना मंगलवार दोपहर बाद का बताया जा रहा है.
युवक के पास विस्फोटक सामग्री कहां से आई, पुलिस इसकी जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें -  अनुकृति गुंसाई ने थामा भाजपा का दामन,कांग्रेस नेता रेनु गंगवार व सुरेश गंगवार भी BJP में हुए शामिल


थल पुलिस के मुताबिक मंगलवार दोपहर बाद सूचना मिली कि थाना क्षेत्र पुराना स्टेशन निवासी जगदीश राम (32) के कमरे में विस्फोट हुआ है धमाके की आवाज सुनकर जब लोग उसके कमरे में पहुंचे तो जगदीश राम के सिर और एक हाथ के चीथड़े उड़े हुए थे इस मंजर को देखकर लोग भयभीत हो गए सूचना पर मौके पर पहुंची थल पुलिस ने जांच पड़ताल की तो जगदीश राम के शरीर से उसका सिर और एक हाथ गायब था पूरे कमरे में मांस के चिथड़ेबऔर खून बिखरा पड़ा था.मृतक जगदीश राम मजदूरी करता था और अविवाहित था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बेरीनाग भेज दिया है. पुलिस अधीक्षक पिथौरागढ़ में बताया कि प्रथम दृष्टिया जिलेट की विस्फोट की घटना सामने हो सकती है.

यह भी पढ़ें -  देहरादून -(बड़ी खबर) प्राइवेट स्कूलों के शिक्षकों की योग्यता जांची जाएगी

जगदीश राम के पास विस्फोटक कहां से आया और कौन सा विस्फोटक पदार्थ था इसकी जांच की जा रही है साथी आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है

Advertisement