फ्लाइट के इंतजार में एयरपोर्ट पर ही हो गई मौत, घूमने के लिए उत्तराखंड आया था अमेरिकी नागरिक

खबर शेयर करें -



देहरादून एयरपोर्ट पर फ्लाइट का इंतजार करते-करते एक अमेरिकी नागरिक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है। इसके साथ ही घटना की जानकारी दूतावास को भी दे दी है।

एक अमेरिकी नागरिक की देहरादून एयरपोर्ट पर फ्लाइट का इंतजार करते हुए मौत हो गई। एयरपोर्ट पर उनकी तबीयत बिगड़ने पर उन्हें हिमालयन अस्पताल जौलीग्रांट ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को मोर्चरी मे रखवा दिया है।

यह भी पढ़ें -  कोरोना से बचाव के तरीके

कैलिफोर्निया का रहने वाला था मृतक
मिली जानकारी के मुताबिक विदेशी नागरिक हॉकिन्स क्रैग (66) पुत्र जेम्स हॉकिन्स की एयरपोर्ट पर फ्लाइट का इंतजार करते हुए मौत हो गई। हॉकिन्स क्रैग कैलिफोर्निया का रहने वाला था। हॉकिन्स क्रैग अपने दोस्त स्टीफन जॉन बाल्कन के साथ घूमने के लिए देहरादून आया था। शुक्रवार को दोनों देहरादून हवाई अड्डे से विस्तारा एयरलाइंस की उड़ान यूके-618 से दिल्ली जाने वाले थे। लेकिन यहां फ्लाइट का इंतजार करते हुए उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें -  पुलिस ने बनभूलपुरा उपद्रव के मुख्य साजिशकर्ताअब्दुल मलिक की तलाश में लांघी चार राज्यों की सीमाएं, 1500 से अधिक फुटेज खंगाले

बोर्डिंग के बाद प्रतीक्षा में बैठे थे दोनों
बताया जा रहा है कि देहरादून एयरपोर्ट पर दोनों ने बोर्डिंग की और प्रतीक्षा में बैठ गए। करीब एक घंटे तक बैठे रहने के बाद जब स्टीफन जॉन बाल्कन ने उन्हें जगाने की कोशिश की तो हॉकिन्स क्रैग के शरीर में कोई हलचल नहीं हुई। जिसके बाद उन्हें हिमालयन अस्पताल ले जाया गया। जहां हॉकिन्स क्रैग को डॉक्टरों ने शाम 3:35 बजे मृत घोषित कर दिया

Advertisement