ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

खबर शेयर करें -



किच्छा बाईपास पर एक ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। युवकों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।


उधम सिंह नगर में किच्छा बाईपास पर एक अज्ञात ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि दो घायल हैं। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने तीनों को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हैं जिनका इलाज किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें -  ऐतिहासिक फैसला : 31 पदक विजेता खिलाड़ियों का हुआ सरकारी नौकरी के लिए चयन

खुरपिया से आ रहे थे किच्छा
मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार देर रात किच्छा के खुरपिया फार्म वार्ड नंबर एक निवासी संजू सिंह (25) पुत्र पूरन सिंह अपने दो दोस्तों बादल पुत्र धर्मराज और विकास दुबे पुत्र जगदीश चंद दुबे के साथ बाइक से खुरपिया से किच्छा आ रहे थे। इसी दौरान उनकी बाइक को काली मंदिर के पास एक ट्रक ने टक्कर मार दी। दर्दनाक हादसे में तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड में 1144 हेक्टेयर वन क्षेत्र जला, जंगल की आग हुई बेकाबू; रिहायशी क्षेत्रों में जान पर संकट

घटना के बाद से परिजनों में कोहराम
घटना स्थल के आस-पास मौजूद लोगो नें पुलिस और एंबुलेंस को बुलाया। पुलिस ने घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से सीएचसी पहुंचाया। जहां डॉक्टरों नें संजू सिंह को मृत घोषित कर दिया। जबकि बादल और विकास को प्राथमिक उपचार देने के बाद उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गई है। जिसके बाद से परिजनों नमें कोहराम मच गया है

Advertisement