चुनाव प्रचार करने वाले प्रोफेसर पर होगी कार्रवाई, चुनाव आयोग ने दिए निर्देश

खबर शेयर करें -

राजस्थान में विधानसभा चुनाव के दौरान शिक्षा मंत्री के साथ चुनाव प्रचार के दौरान नजर आने वाले नर्सिंग कॉलेज के प्रोफेसर पर जल्द ही कार्रवाई होगी। इसके लिए चुनाव आयोग ने निर्देश जारी कर दिए हैं।

चुनाव प्रचार करने वाले प्रोफेसर पर होगी कार्रवाई
राजस्थान विधानसभा चुनाव के दौरान शिक्षा मंत्री के साथ राजनीतिक कार्यक्रम में नजर आने वाले चंपावत के नर्सिंग कॉलेज के प्रोफेसर राम कुमार वर्मा पर जल्द ही कार्रवाई हो सकती है। मुख्य निर्वाचन अधिकारी उत्तराखंड ने उनके खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें -  पंत यूनिवर्सिटी में अधिकारियों-कर्मचारियों पर मिलीभगत का आरोप ..अब सुर्ख़ियों में आवास घोटाला ?

कांग्रेस ने की थी चुनाव आयोग को शिकायत
राजस्थान में विधानसभा चुनाव के दौरान उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत के साथ चंपावत के नर्सिंग कॉलेज में कार्यरत सह अध्यापक का एक फोटो खूब वायरल हुआ था। जिसको लेकर 22 नवंबर 2023 को कांग्रेस द्वारा एक शिकायत पत्र मुख्य निर्वाचन अधिकारी उत्तराखंड, राजस्थान और भारत निर्वाचन आयोग को भेजा गया था।

यह भी पढ़ें -  जनपद चम्पावत में प्रभावी आदर्श आचार संहिता के क्रम में 352 ग्राम स्मैक के साथ उत्तर प्रदेश निवासी 02 महिला तस्कर गिरफ्तार

इस शिकायत पत्र पर अब मुख्य निर्वाचन अधिकारी उत्तराखंड द्वारा जवाब भेजा गया है। कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता गरिमा दसौनी ने बताया की जवाब में आए पत्र में लिखा गया है की विभाग को इस प्रकरण को देखते हुए कार्यवाई के निर्देश जारी किए हैं

Advertisement