हल्द्वानी में पहली बारिश ने खोली सिस्टम की पोल, सड़कों पर निरीक्षण के लिए उतरे SDM

खबर शेयर करें -



हल्द्वानी में पहली बारिश ने ही सिस्टम की पोल खोल कर रख दी है। शहर में जगह-जगह जल भराव हो गया है। इसके साथ ही कई जगह खेत और घर तक डूब गए हैं। हालात ऐसे हैं कि लोग डर के साए में जीने को मजबूर हैं।


हल्द्वानी में पहली बारिश ने खोली सिस्टम की पोल
एसडीएम और सिटी मजिस्ट्रेट ने प्रशासन की टीम के साथ सड़कों पर उतरकर जलभराव वाले क्षेत्र का निरीक्षण किया। एसडीएम परितोष वर्मा ने कहा कि जेसीबी से निकासी कराकर जलभराव की समस्या को दूर किया जा रहा है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के बाद पुलिस, प्रशासन और एसडीआरएफ की टीम पूरी तरह से अलर्ट पर है। सभी अधिकारी स्थिति पर अपनी नजर बनाए हुए हैं।

यह भी पढ़ें -  लालकुआं विधानसभा के ग्रामीण अंचलों में तेजी से फलफूल रहा है अवैध शराब का कारोबार ।अवैध शराब बिक्री पर नियंत्रण नहीं होने से बढ़ रहे अपराध।

नैनीताल में 14 सड़कें बंद
नैनीताल में पिछले 24 घण्टे में 111 एमएम बारिश रिकॉर्ड की गई है। भारी बारिश के चलते लालकुआं रेलवे स्टेशन के ट्रैक पानी भर गया है। जिसके कारण ट्रेनों के संचालन में दिक्कतें भी आ रही है। बारिश के कारण नैनीताल जिले में 14 सड़कें बंद हो गई है। शहर के कई इलाकों में जलभराव हो गया है।

यह भी पढ़ें -  आज से बंद हुआ रिवर राफ्टिंग का संचालन

मौसम विभाग ने जारी किया पूर्वानुमान
मौसम विभाग ने नैनीताल, बागेश्वर, चंपावत, अल्मोड़ा, पिथौरागढ़ और ऊधमसिंह नगर जिले के कुछ इलाकों में भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी किया गया है। जबकि देहरादून, पौड़ी, टिहरी और हरिद्वार जिले में कहीं-कहीं बिजली चमकने के साथ तेज बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है।

Advertisement