यहां हाई टेंशन टावर पर चढ़ी विक्षिप्त महिला, फुले हाथ पांव

खबर शेयर करें -

लालकुआं में सोमवार को उस समय हड़कंप मच गया जब अर्ध विक्षिप्त एक महिला बिजली विभाग के हाई पावर टावर पर चढ़ गई। एक महिला के विद्युत टावर पर चढ़ जाने से पुलिस के हाथ पांव फूल गए।लालकुआं में सोमवार उसे समय हड़कंप मच गया जब अर्ध विक्षिप्त एक महिला विद्युत विभाग के हाई पावर टावर में चढ़कर शोर शराबा करने लगी।

महिला का शोर शराबा सुन मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद आनन-आनन फानन में पुलिस भी मौके पर पहुंची। जिसके बाद लगभग ढाई घंटे की मशक्कत के बाद उक्त महिला को रस्सी के सहारे विद्युत टावर से नीचे उतारा गया।

यह भी पढ़ें -  सिंगल यूज प्लास्टिक पर नगर निगम सख्त, मंडी पर की छापेमारी, बिल्डर पर एक लाख का जुर्माना

मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने महिला से नीचे उतरने का अनुरोध किया। तब जाकर पुलिस प्रशासन ने राहत की सांस ली सबसे सौभाग्य की बात तो यह रही कि उक्त टावर में घटना के समय विद्युत आपूर्ति नहीं थी जिससे महिला की जान बच गयी।

गजब: नियुक्ति पत्र लेकर 93 असिस्टेंट प्रोफेसर गायब

बताया जा रहा है कि लाल कुआं नगर पंचायत कार्यालय के पास बने बारात घर सोमवार को एक अर्ध विक्षिप्त अज्ञात महिला वार्ड नंबर एक स्थित ग्रीन पार्क में लगे हाई टेंशन विद्युत टावर में चढ़कर शोर शराबा करने लगी। उक्त महिला को टावर में चढ़ा देख पार्क में टहल रहे लोगों में हड़कंप मच गया।

Advertisement