दो ढाबों में लगी भीषण, चपेट में आया शराब का ठेका, लाखों का नुकसान

खबर शेयर करें -

देहरादून में भानियावाला तिराहे के पास अचानक दो ढाबों में भीषण आग लग गई। आग ने पास में ही बने शराब के ठेके को भी अपनी चपेट में ले लिया। घटना की सूचना पाकर दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची।

भानियावाला तिराहे के पास दो ढाबों में लगी भीषण
घटना बुधवार रात करीब साढ़े 11 की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक भानियावाला फ्लाइओवर के पास टीन शेड में बने दो ढाबों में अचानक आग लग गई। ढाबे के अंदर सो रहे कर्मचारु उत्तम सिंह ने आग लगने की सूचना अपने मालिक को दी। विजय नेगी (ढाबे का मालिक) ने आनन फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें -  रुड़की: दो पक्षों के बीच इस बात को लेकर हुआ खूनी संघर्ष, जमकर हुई गोलियों की बौछार

चपेट में आया शराब का ठेका
सूचना पाकर पुलिस और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची। आग इतनी भीषण थी की आग ने पास में बने शराब के ठेके को भी अपनी चपेट में ले लिया। दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन शराब के ठेके पर रखी बोतलों में रुक-रुक कर ब्लास्टिंग होती रही।

यह भी पढ़ें -  चुनाव सफल कराने के लिए तैयारियां पूरी हो गई पूरे जिले में 7 लाख से ज्यादा है मतदाता

आग लगने से हुआ लाखों का नुकसान
जानकारी के अनुसार ढाबे के मालिक अनिल जयसवाल और विजय नेगी ने बताया की दुकान में रखा सारा सामान जलकर रख हो गया। ठेका संचालक विनय रावत के अनुसार दुकान में आग लगने से लाखों का माल नष्ट हो गया है। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं है।

Advertisement