बदांयू में सीएम धामी ने किया रोड शो, कहा- जन जन की पुकार अबकी बार 400 पार

खबर शेयर करें -

सीएम धामी बदायूं

सीएम धामी ने आज बदायूं संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी दुर्विजय सिंह शाक्य के पक्ष में आयोजित रोड शो में प्रतिभाग किया। इस दौरान रोड शो में भीड़ उमड़ी। सीएम धामी के बदांयू पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया।

बदांयू में सीएम धामी ने किया रोड शो

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने बदायूं संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी दुर्विजय सिंह शाक्य के समर्थन में आज रोड शो किया। रोड शो में मातृशक्ति, बुजुर्गों से लेकर युवा भी शामिल हुए। सीएम धामी ने भाजपा प्रत्याशी दुर्विजय सिंह शाक्य को वोट देने की अपील की। इसके साथ ही उन्होंने सपा और बसपा पर जमकर निशाना साधा।

यह भी पढ़ें -  नेपाल से शुरू हुई लव-जिहाद की कहानी का नैनीताल में हुआ अंत, घोड़ाखाल में शादी, 'द केरल स्टोरी' की दोहराने की साजिश
Cm dhami

जनता नरेंद्र मोदी को तीसरी बार बनाएगी पीएम

सीएम धामी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में जिस प्रकार देश का सर्वांगीण एवं सर्वस्पर्शी विकास हो रहा है उससे स्पष्ट है कि देश की जनता उन्हें तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्साहित है।

Cm dhami

जन जन की पुकार अबकी बार 400 पार

सीएम धामी कहा कि बदांयू की जन-जन की पुकार अबकी बार 400 पार। इसके साथ ही सीएम धामी ने सपा, बसपा पर तज कसते हुए कहा कि पहले सपा और बसपा के राज में जनता त्रस्त थी और अपराक्षी माफिया का राज चलता था। लेकिन अब उत्तर प्रदेश में माफियागीरी खत्म हो गई है।

Advertisement