नासिक में डॉक्टर पर दरांती से किया 18 बार वार, जानें वजह

खबर शेयर करें -


महाराष्ट्र के नासिक में पैसों के विवाद को लेकर एक पूर्व सहकर्मी के पति ने एक चिकित्सक पर हमला कर दिया, जिससे एक गंभीर रुप से घायल हो गया है, उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती किया गया है। जानकारी के अनुसार पंचवटी इलाके में एक अस्पताल के निदेशक डॉ. कैलाश राठी पर शुक्रवार रात दरांती से हमला कर दिया। उन्होनें कहा, पीड़ित के पूर्व कर्मचारियों में से एक के पति को हमले के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।


मिली जानकारी के अनुसार, डॉक्टर पर 18 बार वार किया गया। महिला पर उसके अस्पताल में काम करने के दौरान छह लाख रुपये की हेराफेरी करने का आरोप था और उसे बर्खास्त कर दिया गया था, लेकिन कुछ साल बाद उसे बहाल कर दिया गया। उसने फिर से डॉक्टर के 12 लाख रुपये ले लिये, लेकिन उसने इसका वापस भुगतान करने से इंकार कर दिया। उन्होनें बताया कि डॉक्टर की पत्नी की शिकायत पर पूर्व कर्मचारी और उसके पति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें -  सीपीयू व पुलिस के द्वारा काटे गए चालान की शिकायत लेकर एस एसपी के पास पहुंचे ट्रांसपोर्टर,दिया ज्ञापन

डॉक्टर ने बनाई थी प्रदर्शन की योजना
आईएमए ने शुरु में हमले के खिलाफ विरोध मार्च की योजना बनाई थी। हालांकि, आईएमए पदाधिकारियों के अनुसार, मामले में हुई गिरफ्तारी के बाद विरोध प्रदर्शन बंद कर दिया गया। यह दर्दनाक घटना चिकित्सा पेशेवरों के सामने आने वाली चुनौतियों की याद दिलाती है और स्वास्थ्य सुविधाओं के भीतर सुरक्षा उपायों को बढ़ाने की आवश्यकता को रेखांकित करती है।

Advertisement