भवाली सड़क हादसे में धौलछीना के दो युवकों की मौत से दो परिवारों में मचा कोहराम

खबर शेयर करें -



रुद्रपुर में किसी कंपनी में संविदा पर कार्य करते थे काम
धौलछीना निवासी दो युवकों की भवाली हल्द्वानी सड़क में भूमियाधार के समीप हुए हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। शुक्रवार को हुई दुर्घटना में मृतक दोनों युवक विकास खंड भैंसियाछाना के कनारीछीना ( हटोला) निवासी थे। प्राप्त जानकारी के अनुसार राजेंद्र सिंह 23 पुत्र महिपाल सिंह तथा पुष्कर सिंह 34 पुत्र दीवान सिंह रुद्रपुर में किसी कंपनी में संविदा पर कार्य करते थे। दोनों युवक राजेंद्र के छोटे भाई कमल की जनेऊ संस्कार के लिए गांव आए हुए थे। शुक्रवार सुबह दोनों ही युवक बाइक से वापस रुद्रपुर की तरफ लौट रहे थे तभी भूमियाधार के पास सकरे पुल पर सामने से आ रही बस से बचने के प्रयास में दोनों युवक गहरी खाई में जा गिरे।

दुर्घटना में दोनों ही युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना जैसे ही गांव में पहुंची गांव में कोहराम मच गया। राजेंद्र का छोटा भाई कमल आर्मी में है जबकि घर में माता-पिता अकेले ही रहते हैं। वहीं पुष्कर का बड़ा भाई भी नोएडा में किसी फैक्ट्री में कार्य करता है घर में माता-पिता अकेले ही रहते हैं। दोनों युवकों की मौत से माता-पिता पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

Advertisement
यह भी पढ़ें -  बिन्दुखत्ता के व्यवसायी की हाई टेंशन लाइन के संपर्क में आने से हुई दर्दनाक मौत……….. परिवार में मचा कोहराम………..