प्यार का खूनी अंजाम, लड़की ने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर पहले प्रेमी को मार डाला

खबर शेयर करें -

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में एक साथ दो युवकों से प्रेम प्रंपच और संबंधों में फंसी युवती ने बेहद खौफनाक कदम उठाया है। दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर पहले प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया। उसकी हत्या कर ज्वलनशील पदार्थ डालकर शव को जलाने की भी कोशिश की। पुलिस ने झुलसे शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश में जुटी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घटना शाहजहांपुर के थाना मिर्जापुर इलाके का है।

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने शनिवार को बताया कि थाना मिर्जापुर क्षेत्र के गांव दोषपुर में रहने वाले राजेश उर्फ राजा का फर्रुखाबाद की एक युवती से दो-तीन सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसके चलते राजा युवती के घर आता जाता था। इसी बीच युवती को कृष्णा नामक युवक से प्यार हो गया। कृष्णा को जब युवती के पहले प्रेमी के बारे में पता चला तो उसे रास्ते की हटाने की साजिश रच डाली गई।

यह भी पढ़ें -  निगर निगम के निकट मल्ला गोरखपुर नहर कवरिंग क्षेत्र के निरीक्षण के दौरान कही ये बात

युवती और उसके नए प्रेमी कृष्णा मिश्रा ने मिलकर पूर्व प्रेमी राजा को बहाने से बुलाकर हत्या कर दी। शव को लाकर मिर्जापुर थाना क्षेत्र में डाल दिया। उसकी पहचान न हो सके इसलिए कोई ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी। इससे शव आंशिक रूप से झुलस गया।

पुलिस ने आंशिक रूप से झुलसे शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मृतक के भाई आदेश की तहरीर पर शुक्रवार देर रात आरोपी प्रेमिका और उसके प्रेमी कृष्णा मिश्रा के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। दोनों की तलाश की जा रही है।

Advertisement