मां ने मारा चाकू, कभी खाने को भी नहीं होते थे पैसे, आसान नहीं थी Bigg Boss OTT 3 की Shivani Kumari की जर्नी

खबर शेयर करें -

Bigg boss ott 3 shivani kumari struggle stroy

21 जून को रात नौ बजे Bigg Boss OTT 3 जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो गया है। ऐसे में इस शो में कई नामी चेहरे बतौर कंटेस्टेंट्स शामिल हुए। इन्हीं कंटेस्टेंट्स में से एक है शिवानी कुमारी(Shivani Kumari)। जिसकी चर्चा आज पूरा देश कर रहा है।

बिग बॉस का हिस्सा बनने से पहले शिवानी फैंस के साथ ये जानकारी साझा की थी कि वो शो का हिस्सा बनने जा रही है। सोशल मीडिया पर रील्स बनाकर फेमस हुई शिवानी ने काफी स्ट्रगलिंग लाइफ(Shivani Kumari Struggle Life) जी है। ऐसे में चलिए जानते है इस लड़की के बारे में जिसने गांव से बिग बॉस के घर तक का सफर तय किया है।

Bigg Boss OTT 3

पास पेट भरने तक के भी नहीं थे पैसे (Shivani Kumari Struggle Story)

Bigg Boss OTT 3 की Shivani Kumari शो में बतौर कंटेस्टेंट्स घर के अंदर आई है। उत्तर प्रदेश के ओरैया के अरयारी गांव की रहने वाली सोशल मीडिया स्टार शिवानी कुमारी को भले ही आज लाखों लोग जानते है। लेकिन एक वक्त था जब उनके पास खाने के लिए भी पैसे नहीं होते थे। शिवानी ने अपने जीवन में काफी गरीबी देखी है। वो बेहद गरीब परिवार से आती है।आज भी वो अपने परिवार के साथ गांव में ही रहती हैं। एक वक्त था जब उनके पास पेट भरने तक के भी पैसे नहीं थे। लेकिन सोशल मीडिया ने उनकी किस्मत बदल दी। बिग बॉस में आने के बाद अब शिवानी के और भी ज्यादा चर्चे हो रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

Shivani Kumari को मां ने चाकू तक मारा

शिवानी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में वीडियो बनाकर फेमस हुई है। वो अपने हिंदी लहजे के इस्तेमाल के लिए भी जानी जाती है। लोगों को उनका देसी अंदान काफी पसंद आता है। वो सोशल मीडिया पर रील्स व्लॉग्स बनाती है। लेकिन वीडियो बनाना भी शिवानी के लिए आसान नहीं था।

View this post on Instagram

A post shared by Shivani (@shivani__kumari321)

शिवानी ने बताया कि शुरुआत में उन्हें काफी परेशानियां झेलनी पड़ी। लोग उन्हें काफी ट्रोल किया करते थे। उन्हें नजनिया और पागल कहते थे। लोगों के साथ-साथ उनकी मां भी उन्हें सपोर्ट नहीं करती थी। शिवानी वीडियो ना बनाए इसके लिए उनकी मां ने उन्हें पेट में चाकू भी मार दिया था।

यह भी पढ़ें -  द्वाराहाट में तीन युवकों ने युवती को पहले पिलाई शराब, हैवानियत एक गिरफ्तार

मां ने बकरी बेचकर खरीदा मोबाइल

शिवानी ने स्ट्रगल के दिनों को याद कर कहा कि वो उन सभी संघर्षों की आभारी है। वो आज जो कुछ भी है उन्हीं की बदौलत है। बता दें कि शिवानी की मां बाद में अपनी बेटी को स्पोर्ट करने लगी। उन्होंने अपनी बेटी को बकरी बेचकर मोबाइल दिलाया।

आज शिवानी के लाखों लोग दिवाने है। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर शिवानी कुमारी का ‘शिवानी कुमारी ऑफिशियल’ नाम से यूट्यूब चैनल हैं, जिसमें उनके करीब 2.27 मिलियन सब्सक्राइबर है। तो वहीं इंस्टाग्राम पर उनके करीब चार मिलियन फॉलोअर्स है। उनके व्लॉग्स लाखों लोग देखते हैं।

Advertisement