घर की छत पर रोटी पकाता नजर आया देसी स्पाइडरमैन, वीडियो हुआ वायरल, यूजर्स कर रहे मजेदार कमेंट

खबर शेयर करें -

JAIPUR DESI spiderman making roti on roof VIDEO VIRAL

मारवल (Marvel) की स्पाइडरमैन (Spider man) मूवी तो आप सब में से ज्यादातर लोगों ने देखी ही होगी। कुछ लोगों का तो फेवरेट सुपरहीरो भी स्पाइडरमैन हैं। भारत में भले ही स्पाइडरमैन नहीं है।

लेकिन लोग अकसर स्पाइडरमैन का कॉस्ट्यूम पहनकर वीडियो बनाते रहते है। आपने भी सोशल मीडिया पर देसी स्पाइडरमैन की वीडियो देखी ही होंगी। ऐसे में एक और देसी स्पाइडरमैन की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लेकिन वो दुनिया को नहीं बचा रहा है बल्कि खाना बना रहा है।

यह भी पढ़ें -  CM के निर्देश पर 14 जनवरी से 22 जनवरी तक होंगे ये आयोजन, सभी DM को निर्देश

देसी स्पाइडर मैन की वीडियो वायरल (Jaipur spider man viral video)

सोशल मीडिया पर एक देसी स्पाइडर मैन की वीडियो तेजी(Jaipur spider man viral video) से वायरल हो रही है। जिसमें वो इस चिलचिलाती गर्मी में छत पर रोटी सेंकता दिखाई दे रहा है। दरअसल सोशल मीडिया पर ‘जयपुर का स्पाइडर मैन नाम के अकॉउट से एक वीडियो पोस्ट की गई। जिसमें एक व्यक्ति स्पाइडर मैन का कॉस्टयूम में नजर आ रहा है। हालांकि ये देसी स्पाइडरमैन दुनिया को बचाने की जगह रोटी बना रहा है। छत पर बेठा ये शख्स चूल्हें में रोटिया(Spider man making Roti on roof) बेलकर सेंक रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Jaipur Ka Spiderman (@jaipur_ka_spiderman)

यूजर कर रहे मजेदार कमेंट

ऐसे में वीडियो वायरल होने के बाद लोग इस वीडियो पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं। जहां एक यूजर ने लिखा, ‘बड़ा पारिवारिक लड़का है।’ तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘दुनिया बचाने से थोड़ी पेट भरता है।’

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड- यहां पति की महबूबा से परेशान पत्नी ने नंद -देवरानी के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट

अन्य यूजर ने लिखा, ‘पक्का स्पाइडर मैन की शादी हो गई होगी। दुनिया से पहले गृहस्थी बचा रहा है।’ तो वहीं एक ने लिखा, ‘ स्पाइडर मैन शादी के बाद।’

Spider man after marriage pic.twitter.com/sxuBqJv6Ib— भाई साहब (@Bhai_saheb) June 18, 2024

तो वहीं कुछ यूजर ने हॉलीवुड फिल्म ‘स्पाइडर मैन: नो वे होम’ पर इस सिचुएशन को रखकर कमेंट किया। एक ने लिखा ‘स्पाइडर मैन: डिनर फॉर होम’ तो वहीं दूसरे ने लिखा ‘स्पाइडर मैन: नो किचन एट होम।

Advertisement