जिम ट्रेनर के प्यार में पागल पत्नी ने पति की कराई हत्या, तीन साल बाद ऐसे हुआ खुलासा

खबर शेयर करें -


पानीपत में एक पत्नी ने अपने जिम ट्रेनर प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति विनोद बराड़ा की हत्या कर दी। करीब तीन साल बाद बिजनेसमैन विनोद बराड़ा की हत्या का खुलासा हुआ है। बता दें कि पहले पत्नी ने पति का एक्सीडेंट करवाया।जब वो एक्सीडेंट से भी नही मरा तो उसके कुछ दिन बाद ही उसकी गोली मारकर हत्या करवाई। ऐसे में अब करीब तीन साल बाद आरोपी पत्नी और लबर जिम ट्रेनर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बिजनेसमैन विनोद बराड़ा हत्याकांड में तीन साल बाद खुलासा हुआ है। विनोद बराड़ा की हत्या के कैस में देव सुनार नाम के व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। ऐसे में हाल ही में मृतक के भाई ने पुलिस को मैसेज भेजकर विनोद बराड़ा हत्याकांड कुछ अन्य लोगों के शामिल होने की बात कही। ऐसे में पुलिस ने भी इस बार को गंभीरता से लिया। कड़ी पुछताछ करने पर मृतक की पत्नी निधि और जिम ट्रेनर सुमित का नाम सामने आया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों ने मिलकर विनोद की हत्या की प्लेनिंग रची थी।

यह भी पढ़ें -  भारतीय जनता पार्टी ने उत्तराखंड में जारी की यह नई सूची……….. देखें अपने जिलों के दायित्व धारी नेताओं के नाम……….. पढ़े सूची…………

पहले कराया एक्सीडेंट
पत्नी निधि ने अपने प्रेमी सुमित के साथ विनोद बराड़ा की हत्या प्लेनिंग की थी। बता दें कि पहले 10 लाख रुपये देकर दोनों ने विनोद बराड़ा का एक्सीडेंट करवाया। एक्सीडेंट के बाद भी जब विनोद की जान नहीं गई। तो दोनों ने गोली मारकर उसकी हत्या करवाई। तीनों आरोपियों ने अपना गुनाह मान लिया है।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड की सबसे बड़ी खबर… पीएम मुद्रा लोन के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 14 सिम, 11 एटीएम , 10 मोबाइल समेत 1,31,100 रुपये बरामद

प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट
बता दें कि विनोद की एक्सीडेंट में दोनों टांगे टूट गई थी। जिसके बाद पुलिस में चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। जिसके बाद चालक देव सुनार उर्फ दीपक को पुलिस ने गिरफ्तार किया। 15 दिन बाद जब सुनार ने विनोद से एक्सीडेंट मामले में समझौता करने की बात कही। तो विनोद ने इंकार कर दिया. जिसके बाद चालक धमकी देकर चला गया।

जिसके बाद 15 दिसंबर 2021 को देव सुनार ने घर में घुसकर देसी पिस्तौल से विनोद को गोली मार दी। पत्नी के शोर मचाने की वजह से पड़ोसी घर में घुसे और आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ें -  बड़ी खबर-लोक निर्माण विभाग में तैनात सहायक अभियंता की मौत

ऐसे हुआ खुलासा
शिकायत के बाद दोबारा से मृतक विनोद बराड़ा की फाइल खोली गई। जांच में पता चला कि आरोपी देव सुनार सुमित नाम के शख्स को जानता था। जिसके बाद सुमित और पत्नी के बीच बातचीत के सबूत मिले। ऐसे में पुलिस ने हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की। जिसमें सुमित ने पूरी प्लानिंग बता डाली। पुलिस के मुताबिक जिम ट्रेनर सुमित के प्यार में पागल पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ पति की संपत्ति हड़पने के लिए ये प्लानिंग की

Advertisement