News:अजब गजब! हेलीकॉप्टर से स्मैक तस्करी,पुलिस भी हैरान

खबर शेयर करें -

नशा तस्कर तस्करी के लिए ट्रेन और रोडवेज की बस , तो कभी बाइक और कार से नशे की तस्करी का सहारा लेते हैं. आज हम आपको ऐसे नशा तस्कर के बारे में बताने जा रहे हैं जो हेलीकॉप्टर से नशे की तस्कर करता था. मामला उत्तराखंड के सीमांत जिले चमोली से सामने आया है. यहां चमोली पुलिस ने एक नशा तस्कर को 07.05 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है. पूछताछ में नशा तस्कर ने बताया वह देहरादून से हेलीकॉप्टर के जरिये नशे की तस्करी करता है.नशा तस्कर पूर्व में भी थाना कर्णप्रयाग में मु.अ.सं- 58/2022, धारा 8/21NDPS Act के तहत अभियोग पंजीकृत है.

गौर है कि ड्रग फ्री देवभूमि के लिए उत्तराखंड पुलिस लगातार अभियान चला रही है इसके लिए सभी जिलों की पुलिस दिन रात काम कर रही है। इसी कड़ी में चमोली पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। चमोली की गौचर पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक नशा तश्कर को गिरफ्तार किया पकड़ा गया तस्कर का नाम आलोक थपलियाल निवासी वार्ड नंबर 7 द्रोणागिरी गौचर है। नशा तस्कर की गिरफ्तापी गौचर हवाई पट्टी के पास से हुई है। नशा तस्कर के पास से 07.05 ग्राम स्मैक बरामद हुई है।

यह भी पढ़ें -  हल्द्वानी – यहां जाम से निजात दिलाने के लिए दो चरणों में होगा चौड़ीकरण का कार्य, पढ़े खबर….


स्मैक बरामद होने के बाद पुलिस ने नशा तस्कर से पूछताछ की। जिसमें उसने जो भी बताया उससे पुलिस भी हैरान रह गई। नशा तस्कर आलोक ने बताया वह देहरादून से हेलीकॉप्टर के जरिये गौचर तक स्मैक की तस्करी करता है। देहरादून से लाई गई स्मैक को वह गौचर में रेलवे कंपनी में लोगों को ऊंचे दामों पर बेचता है।

यह भी पढ़ें -  जिले में 45 वर्ष से ज्यादा के लोगों के लिए कोविड की दोनों डोज लगाने हेतु जिले में तैनात की मोबाइल टीम

तस्कर के खिलाफ कोतवाली कर्णप्रयाग में मुकदमा दर्ज किया गया है. नशा तस्कर पूर्व में भी थाना कर्णप्रयाग में मु.अ.सं- 58/2022, धारा 8/21NDPS Act के तहत अभियोग पंजीकृत है.

Advertisement