पटवारी-जेई पेपर लीक मामलाः 25 हजार का ईनामी आरोपी को पुलिस ने दबोचा

खबर शेयर करें -

हरिद्वार। पुलिस ने पटवारी-जेई परीक्षा प्रश्नपत्र लीक मामले में फरार चल रहे 25 हजार रुपए का इनामी आरोपी ‌को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि आठ जनवरी को उत्तराखंड में पटवारी और एई-जेई भर्ती परीक्षा का आयोजन किया गया था। हजारों युवाओं ने तमाम उम्मीदों के साथ परीक्षा दी थी। लेकिन 12 जनवरी को पता चला कि परीक्षा का पेपर पहले ही लीक हो चुका है। भर्ती परीक्षा के प्रश्न पत्र लीक मामले में कनखल थाने में 12 जनवरी को आयोग के अनुभाग अधिकारी संजीव चतुर्वेदी और उसकी पत्नी ऋतु चतुर्वेदी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

यह भी पढ़ें -  कुत्ते से केदारनाथ मंदिर में नंदी की पूजा करवाने वाले पर होगी कार्रवाई


पुलिस जांच में 14 आरोपियों और कुछ छात्रों के नाम सामने आए थे। नामजद आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। इस मामले में आरोपी अनिल कुमार उर्फ अनिल तेजस्वी निवासी गाड़ूवाला थाना फतेहपुर जिला सहारनपुर फरार चल रहा था। उस पर हरिद्वार पुलिस की तरफ से 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था। पुलिस अनिल की गिरफ्तारी को लगातार दबिश दे रही थी। लेकिन, आरोपी लगातार ठिकाने बदल रहा था। उसकी गिरफ्तारी को कोर्ट ने कुर्की वारंट भी जारी कर रखा था। इधर, हरिद्वार पुलिस ने मंगलवार को अनिल को गिरफ्तार कर लिया। उसे रावली महदूद ब्रह्मपुरी से पकड़ा गया है।

Advertisement