रक्षा मंत्री आज उत्तराखंड से करेंगे देश के विभिन्न जगहों की 35 परियोजनाओं का लोकार्पण

खबर शेयर करें -

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह आज शुक्रवार को जोशीमठ के ढाक से देश के विभिन्न जगहों की 35 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी मौजूद रहेंगे। बीआरओ की तरफ से जारी बयान में कहा गया कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज जोशीमठ के पास ढाक में भारत-चीन सीमा को जोड़ने वाले जोशीमठ-मलारी हाईवे पर बनाए गए पुल का लोकार्पण करेंगे।

यहीं से वर्चुअल माध्यम से बीआरओ की ओर से देश की विभिन्न जगहों पर बनाए गए 28 पुल और छह सड़कों का लोकार्पण भी करेंगे। रक्षा मंत्री दोपहर करीब 12 बजे हेलिकॉप्टर से जोशीमठ पहुंचेंगे और वहां से सड़क मार्ग से ढाक पहुंचेंगे। वहीं रक्षा मंत्री के कार्यक्रम को लेकर एसपी रेखा यादव ने पुलिस कर्मियों को ब्रीफ किया। एसपी ने निर्देश दिए कि वीआईपी रूट पर त्रुटिरहित सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित की जाए।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड के दो लाल हुए राजौरी आतंकी हमले में बलिदान, परिवार में छाया मातम

सभी अधिकारी व कर्मचारी सजग व सतर्क होकर ड्यूटी का निर्वहन करें। जोशीमठ ब्लॉक सभागार में एसपी ने सभी को निर्धारित समय से तीन घंटे पहले ड्यूटी स्थल पर पहुंचने, कार्यक्रम स्थल पर अधिकृत लोगों व वाहनों को ही जाने की अनुमति दें। ब्रीफिंग के बाद वीवीआईपी कार्यक्रम की रिहर्सल भी की गई। इस दौरान पुलिस उपाधीक्षक चमोली प्रमोद शाह, पुलिस उपाधीक्षक कर्णप्रयाग अमित सैनी सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

Advertisement