सुशांत सिंह राजपूत की बहन पहुंची केदारनाथ भाई की डेथ एनिवर्सरी से पहले याद कर हुई इमोशनल

खबर शेयर करें -



दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के निधन को करीब चार साल हो गए है। लेकिन आज भी वो अपने फैंस के दिलों में जिन्दा है। 14 जून, 2024 को अभिनेता की चौथी डेथ एनिवर्सरी (Sushant Singh Rajput 4th Death Anniversary) है। ऐसे में अभिनेता की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत को एक बार फिर याद किया है। जहां उन्होंने अपनी केदरानाथ(Kedarnath) की यात्रा के दौरान भाई को याद किया।


श्वेता भाई सुशांत की डेथ एनिवर्सरी से पहले केदारनाथ धाम पहुंची। जहां की तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा की। इस पोस्ट में उन्होंने सुशांत की केदारनाथ की फोटो भी शेयर की है। साथ ही अपने भाई के लिए इमोशनल पोस्ट भी लिखा है।

यह भी पढ़ें -  यहां 200 पदों पर निकली सरकारी नौकरी. युवा हो जाओ तैयार।।

केदारनाथ दर्शन के दौरान सुशांत को किया याद
श्वेता ने अपनी केदारनाथ धाम की यात्रा की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। जहां वो एक फोटो में ध्यान लगाती हुई दिखाई दे रही है।

Kedarnath

इसके साथ ही दूसरी फोटो में अघोरी संत से आशीर्वाद लेती नज़र आई। इसी अघोरी संत से सुशांत ने भी आशीर्वाद लिया था। इन फोटोज को श्वेता ने इंस्टाग्राम शेयर किया है और एक लम्बा छोड़ा नोट भी लिखा है।

यह भी पढ़ें -  14 अगस्त से लापता है ये रिटायर्ड प्रशासनिक अधिकारी, परिवार परेशान


उन्होंने लिखा, ‘आज एक जून है और जून की 14 तारीख को चार साल पहले हमने सुशांत को खो दिया। हम सब इसका जवाब ढूंढ रहे है की इस दिन क्या हुआ था

Advertisement