धार्मिक अनुष्ठान में खाना खाने से बिगड़ी बच्चों की हालत, बेहोशी की हालत में करवाया अस्पताल में भर्ती

खबर शेयर करें -



धार्मिक अनुष्ठान में खाना खाने से बिगड़ी बच्चों की हालत, अस्पताल में करवाया भर्ती
उधम सिंह नगर के किच्छा में उस समय हड़कंप मच गया जब अष्टमी के मौके पर एक घर में आयोजित धार्मिक अनुष्ठान में खाना खाने से तीन बच्चों की हालत बिगड़ गई। बच्चों को बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया है।

धार्मिक अनुष्ठान में खाना खाने से बिगड़ी बच्चों की हालत
जानकरी के अनुसार जीतेन्द्र अपने परिवार के साथ प्रीतिपुर पुलभट्टा में पिछले चार महीने से किच्छा की पंत कालोनी में किराए के मकान में रह रहे हैं। जीतेन्द्र ने बताया मंगलवार सुबह करीब नौ बजे कालोनी के ही एक घर में अष्टमी पर धार्मिक अनुष्ठान था। जिसमें कालोनी के कुछ बच्चाें के साथ ही उनकी बेटी लवली (12), भूमिका (8) व बेटे मयंक (6) भी गए हुए थे।

यह भी पढ़ें -  सीएम धामी अपने मंत्रिमंडल के साथ पहुंचे अयोध्या, रामलला को किया दंडवत प्रणाम

बेहोशी की हालत में करवाया अस्पताल में भर्ती
धार्मिक अनुष्ठान में खाना खाने के बाद उनके बच्चों के मुंह में जलन हो गई और मुंह लाल हो गया। मुंह के भीतर छाले व होठों पर सूजन हो गई। जिसके बाद बच्चों ने बोलना भी बंद कर दिया और रोने लगे। इस पर बच्चों को बेहोशी की हालत में किच्छा सीएचसी ले जाया गया। जहां से प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें -  युवक ने शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, पढ़े पूरी खबर….

फूड एलर्जी या फूड प्वाइजनिंग होने की आशंका
जितेंद्र ने आरोप लगाया कि गृह स्वामी ने बच्चों की हालत बिगड़ने पर उनकी सुध तक नहीं ली और न ही अभी तक अस्पताल में देखने के लिए आए। इधर बच्चों को लेकर चिकित्सक डॉ. आकाश महाजन ने भर्ती बच्चों में फूड एलर्जी या फूड प्वाइजनिंग होने की आशंका जताई है। फिलहाल बच्चों का अस्पताल में इलाज चल रहा है

Advertisement