बहू ने प्रेमी साथ मिल सास को उतारा मौत के घाट ,दोनों हुए गिरफ्तार

खबर शेयर करें -

रुड़की में हुए बुजुर्ग महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने उसकी बहू और प्रेमी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी बहू ने पहले अपनी सास को नींद की गोलियां दी. फिर दुपट्टे से उसका गला घोंट दिया. सास अपनी बहू के प्रेम प्रसंग में बाधा बन रही थी. जिसके चलते यह कत्ल किया गया.

रुड़की से कत्ल का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर सास को मौत के घाट उतार दिया. हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने हत्या को हादसे में बदलने की कोशिश भी थी. लेकिन गंभीरता से की गई जांच के बाद उन्हें पकड़ लिया गया.

यह भी पढ़ें -  हल्द्वानी में सड़क किनारे युवक का शव बरामद:

घटना का खुलासा करते हुए एसएसपी हरिद्वार प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने बताया कि अकबरपुर के फाजिलपुर गांव में पुलिस को सावित्री नाम की एक महिला का शव 15 फरवरी को मिला था. महिला के गले पर कुछ निशान दिखाई दिए थे. जिसके बाद हत्या के एंगल से मामले की जांच शुरू की.

बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर की सास की हत्या

पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि महिला की बहू के किसी युवक के साथ अवैध संबंध थे. यह बात उसकी सास को पता चल गई थी. फिर सास युवक के घर पर आने का विरोध करने लगी. इस बात पर सासा और बहू में तनातनी हो गई. फिर दोनों ने मिलकर बुजुर्ग महिला को रास्ते से हटाने का प्लान तैयार किया.

यह भी पढ़ें -  समाजसेवी गोपाल भट्ट तिलकधारी को हुए पितृ शोक पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत तथा केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट ने शोक संवेदना व्यक्त की

पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया कि उसने प्लान के तहत रात में सास को नींद की गोलियां खिला दीं. फिर दुपट्टे से उसका गला घोंट दिया. जब महिला को अंतिम संस्कार के लिए ले जाने की तैयारी की गई तो उसके बेटे सोनू कुमार ने देखा कि मां के गले पर कुछ निशान है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही थी.

पुलिस ने बहू और उसके प्रेमी को किया अरेस्ट

यह भी पढ़ें -  शहर के प्रमुख व्यावसायिक सुंदर पाल खुराना का निधन,क्षेत्र में शोक की लहर।।


पुलिस ने छानबीन करते हुए बहू लक्ष्मी एवं गांव के ही जनसेवा केंद्र चलाने वाले एक युवक जोनी को हिरासत में ले लिया. पांच घंटे की कड़ी पूछताछ के बाद बहू लक्ष्मी ने बताया कि उसके गांव के ही जोनी कुमार ने ढाई साल से मधुर संबंध थे. उसका घर में आना-जाना लगा रहता था. यह बात उसकी सास का नागवार गुजरती थी. इस बात को लेकर उसका अपने पति से भी झगड़ा रहता था. 14 फरवरी की रात को परिवार में एक शादी थी. इस दौरान धोखे से सास को खाने में नशे की दवा मिलाकर दे दी और हत्या कर दी. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement