संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे से लटका मिला नाबालिग का शव, परिजनों में पसरा मातम, जांच शुरू

खबर शेयर करें -

देहरादून के सेलाकुई में नाबालिग का शव कमरे में पंखे से लटका मिला। घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस प्रथम दृष्टया इसे आत्महत्या से जोड़कर देख रही है।

पंखे से लटका मिला नाबालिग का शव
घटना शनिवार की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक थाना प्रभारी सेलाकुई शैंकी कुमार ने बताया कि नाबालिग अपने परिवार के साथ सेलाकुई क्षेत्र में किराये के मकान में रह रही थी। किशोरी के पिता मजदूरी करते हैं और मां एक प्राइवेट अस्पताल में झाड़ू-पोंछा का काम करती है।

यह भी पढ़ें -  आईएएस राधा रतूड़ी बनी प्रदेश की पहली महिला मुख्य सचिव,आदेश जारी

घर पर अकेली थी किशोरी
रोज की तरह किशोरी के परिजन शनिवार को भी काम पर गए हुए थे। इस दौरान किशोरी घर पर अकेली थी। नाबालिग के परिजन जब घर लौटे तो कमरा अंदर से बंद था। आवाज देने पर भी कोई जवाब नहीं मिला। इस पर उन्होंने मकान मालिक और पुलिस को घटना की सूचना दी।

यह भी पढ़ें -  जल्द खत्म होगी हल्द्वानी- लालकुआं में आवारा जानवरों से परेशानी, पढ़िए DM का एक्शन प्लान

नाबालिग ने लगाया मौत को गले
घटना की सूचना पाकर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर देखा तो नाबालिग चुन्नी के सहारे पंखे से लटकी हुई थी। किशोरी को नीचे उतारकर सीएचसी सहसपुर ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जांच में जुटी पुलिस
जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी शैंकी कुमार ने बताया कि घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही किशोरी के मृत्यु के असल कारण स्पष्ट हो पाएंगे। मामला प्रथम दृष्टमा आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। परिजन फिलहाल अभी कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement