लक्की बन कर युवती के साथ किया दुष्कर्म, फिर कही ये बात

खबर शेयर करें -

प्यार जितना खूबसूरत शब्द है उतना ही रूमानी एहसास भी होता है जिसने सच्चे दिल और नियत से किया है वो इसको अच्छे से महसूस कर सकता है लेकिन जब इसी इश्क़ में साजिश फरेब और धोखा शामिल हो जाए तो ज़हर बन जाता है। देहरादून की मोनिका ( काल्पनिक नाम ) को भी लक्की ने ऐसा ज़ख्म दिया जो अब उसकी ज़िंदगी के लिए नासूर बन गया है। अपनी शिकायत में पीड़िता लड़की ने बताया कि लक्की ने उसे प्रेम जाल में फंसाया और शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया, जब वह गर्भवती हुई तो उसने लक्की से शादी करने को कहा इस पर लक्की ने कहा कि वह विवाह की जगह निकाह करेगा। तब जाकर उसका भेद खुला कि आरोपी का नाम लक्की नहीं बल्कि सावेज अली है।

मासूम लड़की को लक्की बनकर अली ने किया बर्बाद ! love jihad

यह भी पढ़ें -  खाई में गिरा आर्मी का वाहन, 9 जवान शहीद, PM मोदी ने जताया दुख

love jihad symbolic pic
शातिर युवक ने शादी का झांसा देकर युवती से कई बार दुष्कर्म किया, इस दौरान वो दो बार गर्भवती भी हुई लेकिन आरोपी ने गर्भनिरोधक दवाइयां खिलाकर गर्भपात कराया। युवती की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। ये शर्मनाक केस है देहरादून का जहाँ पर एक मुस्लिम युवक ने अपनी पहचान छिपाकर हिन्दू युवती को अपने प्रेम में फंसाया और शादी का झांसा देकर बहुत बार दुष्कर्म भी कर चुका है। व्यापार में घाटे को लेकर युवती से चार लाख रुपए भी लूट लिए जब युवती ने शादी का दबाव बनाया तो युवक की असलियत सामने आई। जिसके बाद पीड़ित युवती ने आरोपी के खिलाफ कोतवाली पटेल नगर में मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें -  600 साल पुरानी महरौली की अखोनजी मस्जिद को गिराने पर लगी रोक, DDA को यथास्थिति बनाए रखने का आदेश

फिर सामने आया लव जिहाद का मामला

पीड़िता ने मुकदमा दर्ज किया है कि लगभग डेढ़ साल पहले उसकी जान पहचान लक्की नाम के एक युवक से हुई थी। वह युवक के साथ कई बार घूमने गई जिस दौरान उसे आरोपी ने धीरे-धीरे अपने प्यार के जाल में फंसा लिया। पीड़िता ने जब शादी के लिए उसे बोला तो वह राज़ी हो गया और उसने शादी का झांसा देते हुए पीड़िता के साथ कई बार दुष्कर्म किया।

भरोसा पाने को सावेज अली बना लक्की

आरोपी ने जब पीड़िता से बार-बार दुष्कर्म किया तो वह इस दौरान दो बार गर्भवती हुई। लेकिन युवक ने उसको दवाई खिलाकर गर्भपात करा दिया। फिर जब युवती ने उसपर शादी का दबाव बनाया तो पहले वह बात को टालता गया लेकिन बाद में उसने यह कहकर मना कर दिया कि उसका नाम सावेज अली है और अलग धर्म का होने के कारण वह उस से शादी नहीं कर सकता। पीड़िता ने युवक पर चार लाख रुपए ठगने का भी आरोप लगाया है। युवक ने व्यापार में नुकसान बताते हुए युवती से चार लाख रुपए की माँग की जिसपर युवती उसकी बातों में आ गई और उसे उधार दे दिए। कोतवाली पटेल नगर प्रभारी कमल सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक सावेज अली निवासी कुठाल गेट के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement