मसूरी मार्ग पर ट्रक चालक ने स्कूटी सवार युवक को मारी टक्कर, मौके पर मौत

खबर शेयर करें -

देहरादून/मसूरी :आज प्रातः कोतवाली मसूरी पर सूचना प्राप्त हुई कि कोल्हूखेत से नीचे मैगी प्वाईन्ट के पास देहरादून मसूरी मार्ग पर एक ट्रक चालक द्वारा एक स्कूटी सवार युवक को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गयी है।

उक्त सूचना पर चौकी कोल्हूखेत से पुलिस बल तत्काल आवश्यक कार्यवाही हेतु मौके पर पहुँचा। मौके पर मृतक युवक की पहचान ऋतिक कन्नोजिया पुत्र राजेश कन्नौजिया, उम्र 26 वर्ष, नि0- 68/1 बकराल वाला, नेशविला रोड़, देहरादून के रूप में हुई।

यह भी पढ़ें -  Dream-11 पर 1.5 करोड़ जीतने वाले पुलिसकर्मी पर हुआ एक्शन, महंगा पड़ गया रातों-रात बरसा पैसा

घटना के संबंध में मौके पर मौजूद मृतक के साथियों से जानकारी करने पर उनके द्वारा बताया गया कि वे सभी पटेल नगर स्थित एक फैक्ट्री में कार्य करते हैं तथा दिनांक 25/10/23 की रात्रि में मसूरी घूमने के लिए आये थे। सुबह वापस देहरादून जाते समय रास्ते में मैगी पॉइंट से पहले मृतक ऋतिक देहरादून की तरफ से आ रहे एक ट्रक की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गयी।

यह भी पढ़ें -  कारगिल लङाई में माँ भारती की रक्षा के लिये हमारे वीर जवानों ने पराक्रम की नई परिभाषा लिखी-मुख्यमंत्री धामी

पुलिस द्वारा पंचायतनामा तथा पोस्टमार्टम की कार्यवाही के उपरान्त मृतक के शव को उसके परिजनों के सुपुर्द किया गया। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है।

Advertisement