टनल हादसा : सीएम धामी ने की बाबा बौखनाग की पूजा, रेस्क्यू कार्यों का भी लिया जायजा

खबर शेयर करें -

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार कोॉ उत्तरकाशी में सिलक्यारा पहुंच टनल रेस्क्यू ऑपरेशन का जायज़ा लिया। उन्होंने टनल के प्रवेश द्वार पर स्थित बाबा बौखनाग के मंदिर पर पूजा अर्चना कर सभी श्रमिकों के सकुशल रेस्क्यू होने की कामना की।

.
सीएम धामी ने की बाबा बौखनाग की पूजा
सीएम धामी ने सिलक्यारा पहुंच बाबा बौखनाग की पूजा कर लिया आशीर्वाद। इसके साथ ही सीएम धामी ने टनल में चल रहे मैन्युअली डिगिंग कार्य के संबंध में जानकारी प्राप्त की। उन्होंने कहा ड्रिलिंग के लिए पाइप में गए श्रमिकों की सुरक्षा का भी ध्यान रखा जाए। उन्होंने मैन्युअल मैन्युअल डिगिंग कर रहे श्रमिकों से बात कर उनका हौसला बढ़ाया और राहत बचाव कार्य में जुटे सभी श्रमिकों के काम की सराहना की ।

यह भी पढ़ें -  .video-क्षेत्र में हो रही मूसलाधार बरसात से फिर हुआ फसलों को भारी नुकसान…

रेस्क्यू कार्यों का भी लिया जायजा
सीएम धामी ने अधिकारियों से अंदर फंसे श्रमिकों का कुशलक्षेम एवं निरंतर डॉक्टरों मनोचिकित्सकाे एवं श्रमिकों के परिवार जनों से अंदर फंसे श्रमिकों की निरंतर वार्ता करवाने के निर्देश दिए। सीएम धामी ने बताया कि सभी श्रमिक इंजीनियर विशेषज्ञ अधिकारी पूरी शिद्दत एवं मेहनत के साथ हर संभव प्रयास में जुटे हुए हैं। उन्होंने बताया अब तक कुल 52 मीटर पाइप को पुश कर लिया गया है। उन्होंने बताया अंदर फंसे से सभी श्रमिकों का स्वास्थ्य सकुशल है। राहत एवं बचाव कार्य में जुटे सभी लोग पूरी ऊर्जा और सकारात्मक भाव के साथ कार्य कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें -  अब घर में नहीं बनेगा बार, विरोध के बाद घरेलू बार लाइसेंस का फैसला लिया वापस

सीएम धामी रेस्क्यू अभियान पर बनाए हुए हैं नजर

बता दें कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी निरंतर अस्थायी सीएम कैम्प कार्यालय, मातली से रेस्क्यू अभियान पर नजर बनाए हुए हैं। आज सुबह वो मातली से मजदूरों से बात करने के लिए और कुशलक्षेम से जानने सिलक्यारा टनल पर पहुंचे।

Advertisement