गोगामेड़ी के हत्यारों पर खुलासा, हत्याकांड में शामिल दो मुख्य आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

खबर शेयर करें -

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगमेड़ी हत्याकांड में शामिल दो मुख्य आरोपियों नितिन फौजी और रोहित राठौड़ को शनिवार की रात पुलिस ने चंडीगढ़ की एक होटल से गिरफ्तार किया। अब इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। रविवार की सुबह चंडीगढ़ पुलिस ने सेक्टर-24 स्थित होटल में दबिश दी। टीम ने यहां होटल का रजिस्टर जांचा और तीन लोगों के बारे में जानकारी हासिल की। इस दौरान खुलासा हुआ कि तीनों आरोपी होटल में फर्जी पहचान पत्र के सहारे रुके थे। होटल मे रुकने के लिए आरोपियों ने अपना नाम देविंद्र कुमार, जयवीर सिंह और सुखवीर सिंह बताया था। इसके बाद पुलिस होटल के रिसेप्शनिस्ट को अपने साथ ले गई है।

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपी शनिवार शाम 7:40 बजे कमल पैलेस में रुकने पहुंचे थे। सेक्टर 24 में यह होटल एक शराब ठेके के बगल में बना है। इसकी तीसरी मंजिल पर बने कमरा नंबर 105 में सभी आरोपी ठहरे थे। रविवार सुबह सेक्टर-17 थाना प्रभारी राजीव कुमार, सेक्टर-11 थाना प्रभारी मलकीत सिंह और सेक्टर-24 पुलिस चौकी प्रभारी समेत करीब दर्जनभर पुलिसकर्मियों ने होटल में दबिश दी। यहां दस्तावेज की जांच की और सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लिया। सूत्रों के मुताबिक पुलिस होटल संचालक से भी पूछताछ कर सकती है।

सूत्रों के मुताबिक दिल्ली पुलिस और राजस्थान पुलिस की संयुक्त टीम ने शनिवार रात लगभग 8:30 बजे चंडीगढ़ के होटल में दबिश दी थी। यहां से दो शूटर समेत तीन लोगों को दबोचा था। गिरफ्तार आरोपियों में शूटर रोहित राठौर, नितिन फौजी और इनका एक मददगार उधम शामिल है। जानकारी के मुताबिक तीनों वारदात को अंजाम देने के बाद हिसार पहुंचे थे। इसके बाद हिमाचल के मनाली और मंडी ठहरे। वहां से चंडीगढ़ पहुंचे थे।
सूत्रों के मुताबिक दिल्ली पुलिस और राजस्थान पुलिस की संयुक्त टीम ने शनिवार रात लगभग 8:30 बजे चंडीगढ़ के होटल में दबिश दी थी। यहां से दो शूटर समेत तीन लोगों को दबोचा था। गिरफ्तार आरोपियों में शूटर रोहित राठौर, नितिन फौयूपी के और इनका एक मददगार उधम शामिल है जानकारी के मुताबिक तीनों वारदात को अंजाम देने के बाद हिसार पहुंचे थे। इसके बाद हिमाचल के मनाली और मंडी ठहरे। वहां से चंडीगढ़ पहुंचे थे।
उधर, गोगामेड़ी की हत्या की सुपारी देने वाले महेंद्रगढ़ के रामवीर सिंह जाट को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सभी आरोपियों को पुलिस दिल्ली लेकर गई है।
यह है मामला
पांच दिसंबर को राजस्थान की राजधानी जयपुर में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की दो शूटरों नितिन फौजी और रोहित राठौड़ ने श्याम नगर में उनके ही आवास में ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी थी

Advertisement
यह भी पढ़ें -  यहां पत्नी ने अपने पति का गला दबाकर उतारा मौत के घाट