उत्तराखंड -यहां खाई में गिरी बाइक, हिमाचल के दो युवक घायल

खबर शेयर करें -



विकासनगर: त्यूणी अटाल मोटर मार्ग पर दो बाइक सवार युवक मोटर साइकिल सहित पचास मीटर गहरी खाई में जा गिरे. इस हादसे में दोनों लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू कर घायलों को बाहर निकाला. इसके बाद उन्हें स्वास्थ्य केंद्र त्यूणी भेजा, जहां दोनों का इलाज चल रहा है.

त्यूणी अटाल मोटर मार्ग पर देर रात्रि को ये सड़क हादसा हुआ. मोटर साइकिल पर सवार नशे में बताए जा रहे हैं. शायद इसी कारण अंधेरे में मोड़ का सही अनुमान नहीं लगा पाए. दोनों लोग बाइक सहित खाई में जा गिरे. बाइक के खाई में गिरने का पता लगते ही स्थानीय लोग दुर्घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े. लोगों ने तत्काल सड़क हादसे की सूचना एसडीआरएफ को दी.

यह भी पढ़ें -  ब्रेकिंग न्यूज़ -1 जून तक बढ़ा उत्तराखंड में कोरोना कर्फ्यू

ग्रामीणों द्वारा सड़क हादसे की घटना की सूचना मिलते ही एसडीआरएफ की त्यूणी पोस्ट से हेड कांस्टेबल राहुल शर्मा के नेतृत्व में रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची. टीम ने तत्काल रात के अंधेरे में ही खाई में उतरकर दोनों घायल युवकों को सकुशल रेस्क्यू कर मुख्य मार्ग तक पहुंचाया. घायलों को मुख्य मार्ग पर लाकर 108 एम्बुलेंस से त्यूणी स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया.

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड विद्यालयी शिक्षा परिषद रामनगर, नैनीताल द्वारा आयोजित परिषदीय परीक्षा 2024 की हाईस्कूल तथा इंटरमीडिएट की परीक्षाएं दिनांक 27 फरवरी से 16 मार्च, 2024 के मध्य सम्पन्न

स्वास्थ्य केंद्र त्यूणी के प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ नरेंद्र सिंह राणा ने बताया कि देर रात दो युवकों को घायल अवस्था में 108 एंबुलेंस के माध्यम से स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. डॉक्टर ने बताया कि दोनों युवक नशे की हालत में थे. उनका उपचार किया जा रहा है. घायल किशन लाल और राजेश निवासी रौनहाट हिमाचल प्रदेश के हैं. दोनों का उपचार किया जा रहा है. एक युवक के पैर में अधिक चोटें आई हैं. उस युवक को हायर सेंटर रेफर किया गया है

Advertisement