मंगेतर के साथ खरीदारी करने गई उत्तराखंड की युवती ने चौथी मंजिल से लगा दी छलांग, नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती

खबर शेयर करें -

नई दिल्ली। उत्तराखंड के रुद्रपुर से अपने मंगेतर के साथ खरीदारी करने दिल्ली आई युवती ने मंगलवार को चौथी मंजिल से छलांग लगा दी। नीचे गिरने के दौरान बिजली के तारों में उलझती हुई गिरी। गंभीर हालत में खेड़ा कालोनी, रुद्रपुर, उत्तराखंड निवासी युवती अनू प्रिया सक्सेना (25) को कड़कड़डूमा स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सिर समेत शरीर के कई हिस्सों में फ्रैक्चर होने की वजह से अनू की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है।
शुरुआती जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि मंगेतर से झगड़ा होने के बाद अनू ने चौथी मंजिल से छलांग लगाई। पुलिस अनू के मंगेतर पीलीभीत, यूपी निवासी विशेष प्रकाश (30) से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

क्राइम टीम के अलावा एफएसएल की टीम ने मौके का मुआयना किया है। पुलिस अनू की सहेली शिखा से भी पूछताछ कर रही है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से पड़ताल की जा रही है। अनू के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई। परिजनों के दिल्ली आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त अमरुथा गुगुलोथ ने बताया कि अनू परिवार के साथ रुद्रपुर, उत्तराखंड में रहती है। वह बंगलुरू की एक आईटी कंपनी में नौकरी करती है। फिलहाल वह वर्क फ्रोम होम घर से ही काम कर रही है। अक्तूबर माह में अनू की मंगनी पीलीभीत निवासी विशेष प्रकाश से हुई थी। दोनों की 18 फरवरी को शादी होने वाली थी।

यह भी पढ़ें -  अल्मोड़ा की सान्वी नेगी के जबरा फैन बने शाहिद कपूर

इसको लेकर घर में तैयारी चल रही थी। अनू शादी की खरीदारी करने के लिए दो-तीन दिन पहले दिल्ली आ गई। वह लक्ष्मी नगर के गुरु अंगद नगर में अपनी सहेली शिखा के साथ रुकी हुई थी। अनू के साथ खरीदारी करने के लिए सोमवार को विशेष भी दिल्ली आ गया। मंगलवार सुबह अनू और विशेष के बीच किसी बात पर झगड़ा हो गया।
झगड़ा इस कदर बढ़ा कि विशेष ने अनू से शादी न करने की धमकी दे दी। इस बात से आहत होकर गुस्से में अनू ने शिखा के घर चौथी मंजिल से नीचे छलांग लगा दी। नीचे गिरने के दौरान वह बिजली के तारों में उलझती हुई गिरी। लेकिन सिर के बल गिरने से उसको गंभीर चोट लगी। उसके हाथ-पैर समेत शरीर के कई हिस्सों में फ्रैक्चर हो गया।

यह भी पढ़ें -  जमीनी विवाद को लेकर दिनदहाड़े दो सगे भाइयों की गोली मारकर की हत्या

पुलिस को सुबह करीब 8.59 बजे कैलाश दीपक अस्पताल से युवती के भर्ती कराने की सूचना मिली थी। युवती को उसके मंगेतर विशेष ने ही भर्ती कराया था। पुलिस विशेष व बाकी अन्य लोगों से पूछताछ कर मामले कर छानबीन कर रही है।

Advertisement