Global investor summit : सीएम धामी ने उद्योगपतियों का किया स्वागत, कहा-पीएम मोदी ने बढ़ाई समिट की शोभा

खबर शेयर करें -

पीएम मोदी के देहरादून आने के साथ ही आज ग्लोबल इन्वेस्टर समिट का आगाज हो गया है। पीएम मोदी ने कार्यक्रम का उद्घाटन किया। इस दौरान वो पहाड़ी लुक में नजर आए। सीएम धामी ने पीएम मोदी सहित उद्योगपतियों का स्वागत किया।

सीएम धामी ने किया पीएम मोदी सहित उद्योगपतियों का स्वागत
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पीएम मोदी सहित उद्योगपतियों का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि समाज के अंतिम छोर तक पहुंचने के लिए राज्य सरकार का इन्वेस्टमेंट सम्मिट का आयोजन किया गया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के वाइब्रेंट गुजरात से प्रेरणा लेकर डेस्टिनेशन देहरादून इन्वेस्टमेंट समिट का आयोजन किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड -यहां पति ने की पत्नी की गला रेतकर हत्या,होटल किनारे मिला शव

पीएम मोदी ने बढ़ाई समिट की शोभा
सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि पीएम मोदी ने समिट की शोभा बढ़ाई। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड निवेश के लिए सबसे बेहतर प्रदेश है। सड़कों, टनल और कनेक्टिविटी के क्षेत्र में उत्तराखंड आगामी राज्यों की दौड़ में सबसे आगे। डबल इंजन की सरकार और उत्तराखंड की पॉलिसी से राज्य का विकास होगा।

यह भी पढ़ें -  जंगली हाथियों ने हाईवे पारकर बबूर गुमटी के कई किसानों की फसल रौंदी…

उद्योगपतियों को उत्तराखंड में निवेश करने के लिए दी शुभकामनाएं
सीएम पुष्कर सिंह धामी ने उद्योगपतियों को उत्तराखंड में निवेश करने के लिए शुभकामनाएं दी। हमने विभिन्न सेक्टर में निवेश मित्र नियुक्त किए हैं। उत्तराखंड निवेश के सभी मानदंडों प्राप्त करता है। समिट से लाखों युवाओं को रोजगार मिलेगा। राज्य की कानून व्यवस्था उच्च कोटि की है।

Advertisement