हल्द्वानी ब्रेकिंग। यहां जंगल में मिला पेड़ पर लटका अज्ञात व्यक्ति का शव, शिनाख्त में जुटी पुलिस

खबर शेयर करें -


हल्द्वानी के काठगोदाम थाना क्षेत्र के अन्तर्गत पंसौली वनक्षेत्र के जंगल में अज्ञात युवक का पेड़ पर शव लटका मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

ग्रामीण की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।फिलहाल अभी तक मृत युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। शिनाख्त के लिए शव मोर्चरी में रखा हुआ है ।

यह भी पढ़ें -  प्लास्टिक केेे खिलाफ अब यहां पर चला अभियान

इधर मामले की जानकारी देते हुए एसओ काठगोदाम विमल मिश्रा ने बताया कि सोमवार दोपहर को रानीबाग निवासी ग्रामीण युवक योगेश रजवार को पंसौली वनक्षेत्र के जंगल में पेड़ से शव लटकता हुआ दिखाई पड़ा जिसकी सूचना उसने काठगोदाम पुलिस को दी।


सूचना मिलने के तुरंत बाद उनके नेतृत्व में पुलिस की टीम मौके पर पहुंची जहां रस्सी से शव पेड़ से लटक रहा था। जिसे पुलिस टीम ने नीचे उतारा वही शव की शिनाख्त नही हो पाने के चलते शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें -  बहू ने प्रेमी साथ मिल सास को उतारा मौत के घाट ,दोनों हुए गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि मृतक की उम्र 40-45 बर्ष बताई जा रही है। प्रथम दृष्टया शव एक दो दिन पुराना मालूम होता है। युवक हाफ टिस्सेट और खाकी पेंट पहने हुऐ है उन्होंने बताया कि अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर शव की शिनाख्त कराई जा रही है। इधर पुलिस टीम में कास्टेबल गोविन्द आर्य, महेश बृजवाल मौजूद रहे।

Advertisement