हल्द्वानी : दो नाबालिग किशोरियां अचानक लापता होने पर हिंदूवादी संगठनों ने बनभूलपुरा थाने में किया हंगामा

खबर शेयर करें -

बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाली दो नाबालिग किशोरी गुरुवार की शाम अचानक लापता हो गईं। परिजनों ने मोहल्ले में रहने वाले एक युवक पर किशोरियों को भगाने का आरोप लगाया है। इधर, मामले की जानकारी मिलने पर शुक्रवार को हिंदूवादी संगठन के लोगों ने बनभूलपुरा थाने पहुंचकर हंगामा करते हुए नारेबाजी की। पुलिस ने शीघ्र किशारियों को बरामद करने का आश्वासन दिया है।

परिजनों के अनुसार एक किशोरी की उम्र 15 साल है और वह निजी स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ती है। जबकि दूसरी किशोरी उनके ही मकान में किराए पर रहती है। 13 साल की किशोरी कक्षा नौ में पढ़ती है। दूसरी किशोरी के पिता एक ढाबे पर काम करते हैं। दोनों ही किशोरी गुरुवार की शाम अचानक लापता हो गईं।

यह भी पढ़ें -  भाजपा ने विधायक मुन्ना सिंह चौहान और खजानदास को पार्टी प्रवक्ता के पद से हटाया

मोहल्ले में रहने वाले एक युवक पर आरोप लगाते हुए परिजनों ने कहा कि उसने ही किशोरियों को बहलाया-फुसलाया और मंगलपड़ाव से मैजिक में बिठाकर लालकुआं और वहां से यूपी के बदायूं चला गया। एक किशोरी के परिजनों ने बताया कि आरोपी युवक और उनकी बेटी के भाईयों के बीच पहले ही कहासुनी हो चुकी है।

यह भी पढ़ें -  एसएसपी ने कई दरोगाओं के किये तबादले

मामले की सूचना मिलते ही हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ता बनभूलपुरा थाना पहुंच गये। उन्होंने आरोप लगाया कि किशोरियों को ले जाने वाला युवक दूसरे समुदाय का है। इस बीच कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ काफी बहस भी हुई। पुलिस ने परिजनों और हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं को बमुश्किल समझाकर शांत कराया।

करीब एक घंटे तक थाने में हंगामा होता रहा। पुलिस ने शीघ्र ही किशोरियों को बरामद करने का आश्वासन दिया है। बनभूलपुरा थाना प्रभारी नीरज भाकुनी ने बताया कि किशोरियों की गुमशुदगी दर्ज कर ली गई है। मोबाइल और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सर्विलांस टीमें छानबीन कर रही हैं। एक टीम को यूपी भी भेजा गया है

Advertisement