हल्द्वानी – यहां भरे बाजार युवक का पैर कुचल गया तेज रफ्तार ट्रक

खबर शेयर करें -

लालकुआं। यहां राष्ट्रीय राजमार्ग में हाट बाजार के समीप एक तेज रफ्तार ट्रक ने युवक के पैर में ट्रक का टायर चढ़ा दिया, जिससे गंभीर हालत में युवक को एसटीएच चिकित्सालय हल्द्वानी भेजा गया है। कोतवाली पुलिस ने ट्रक को पकड़कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां तहसील कार्यालय के पास साप्ताहिक हाट बाजार के सामने नेशनल हाईवे पर खड़े एक युवक के पांव के ऊपर हल्द्वानी की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टायर चढ़ा दिया जिसके चलते युवक का पांव बुरी तरह कुचल गया देखते ही देखते उसके पांव से खून की धारा बहने लगी और उसका काफी खून बह गया।

यह भी पढ़ें -  PCPNDT कार्यक्रम के अंतर्गत अपर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में ज़िला सलाहकार समिति की बैठक का आयोजन किया


सूचना पर पहुंचे कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक डीआर वर्मा ने 108 से संपर्क किया, परंतु लालकुआं की 108 खराब होने के चलते मोटाहल्दु की 108 सेवा को बुलाया, इसी दौरान मौके पर पहुंचे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लालकुआं के चिकित्साधिकारी डॉ लव पांडे ने उसके पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुके पैर को बांधकर उसका हल्का ट्रीटमेंट किया, इसके बाद घायल युवक को लालकुआं की 112 सेवा द्वारा चिकित्सालय को रवाना किया गया, इसके बाद रास्ते में उसे 108 एंबुलेंस में स्थानांतरित करते हुए एसटीएच चिकित्सालय भिजवाया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घायल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है, युवक की शिनाख्त मान सिंह सागर पुत्र खीम सिंह उम्र 34 वर्ष के रूप में हुई है, वह नेशनल हाईवे के किनारे वार्ड नंबर 6 में बैग की दुकान के स्वामी का भाई है। और सड़क पार करते हुए यह दर्दनाक हादसा हो गया। कोतवाल डीआर वर्मा के अनुसार दुर्घटना करने वाले ट्रक को पकड़ लिया गया है

Advertisement