हल्द्वानी-यहां 3 दिन से लापता व्यक्ति का जंगल में शव मिलने से मचा हड़कंप

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी: कालाढूंगी थाना अंतर्गत कोटाबाग मोटर मार्ग के बीच ब्रह्मबुबु मंदिर के पास जंगल में शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. मृतक की पहचान 58 वर्षीय देवी दत्त पांडे निवासी हल्द्वानी हिम्मतपुर मल्ला मुखानी थाना क्षेत्र के रूप में हुई.

बताया जा रहा कि देवी दत्त पांडे मंगलवार दोपहर के बाद से लापता थे. देवी दत्त पांडे के परिवार वाले उनकी खोजबीन कर रहे थे. मुखानी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई थी. परिजनों के मुताबिक देवी दत्त कपड़ा खरीदने के लिए बाजार निकले थे. उसके बाद काफी देर तक घर नहीं पहुंचे. इससे परिवार वाले चिंतित हो गए. परिजनों ने उन्हें आसपास हर उस जगह ढूंढा, जहां उनके मिलने की संभावना हो सकती थी.

यह भी पढ़ें -  हरिद्वार के नारसन बार्डर पर देर शाम सड़क पर पड़ा मिला अधेड़ का शव, पुलिस जुटी जांच में

बताया जा रहा है कि देवी दत्त पांडे का मोबाइल चालू था. पुलिस ने सर्विलांस में मोबाइल लगाया तो उसकी लोकेशन कालाढूंगी थाना क्षेत्र अंतर्गत कोटाबाग मार्ग के बीच ब्रह्मबुबू मंदिर के जंगल में होनी पायी गयी. इस पर पुलिस टीम कालाढूंगी द्वारा उक्त जगह की तलाशी ली गई. तलाशी में जंगल में लाश मिली है. बताया जा रहा है कि देवी दत्त पांडे का शरीर नीला पड़ गया था. प्रथम दृष्ट्या जहर खाने का शक जताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें -  राज्य की सभी लोकसभाओं में अभी तक इतने प्रतिशत हुआ मतदान

पुलिस तत्काल देवी दत्त पांडे को सरकारी अस्पताल कालाढूंगी लायी. लेकिन अस्पताल के डाक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सूचना के बाद मौके पर एसपी सिटी हल्द्वानी प्रकाश चंद भी पहुंचे. एसपी सिटी ने कहा कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा

Advertisement