हरिद्वार: चौकी में पुलिस के सामने खाया सल्फास, देखकर सभी के फूल गए हाथ-पैर; शादीशुदा था युवक

खबर शेयर करें -


लक्सर: प्रेम प्रसंग के मामले में पूछताछ के लिए पुलिस चौकी बुलाए गए युवक ने पुलिस के सामने ही सल्फास खा लिया। जिससे पुलिस के हाथ पैर फूल गए। आनंन फानन में उसे लक्सर के एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे रेफर किया गया। हरिद्वार के एक निजी अस्पताल में उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। युवक दुकान चलाता था और शादीशुदा था और उसका एक बेटा भी है।

मिली जानकारी के अनुसार लक्सर निवासी युवक का स्थानीय युवती के साथ पिछले कुछ दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के बीच फोन पर अक्सर बातचीत होती थी। कुछ दिनों तक यह सिलसिला लगातार चलता रहा। लेकिन, पिछले कई दिनों से किसी बात को लेकर युवती युवक से नाराज हो गई तथा उसने पुलिस से युवक की शिकायत कर दी।
लक्सर बाजार चौकी पुलिस ने युवक को पूछताछ के लिए चौकी बुलाया। यहां पर युवती भी मौजूद थी। बताया गया कि पुलिस युवती के सामने ही युवक से पूछताछ कर रही थी। इसी बीच युवक ने अपनी जेब में पुड़िया बनाकर रखा सल्फास निकालकर खा लिया। जिस पर युवक की हालत बिगड़ गई। युवक की हालत बिगड़ते देख पुलिस युवक को स्थानीय अस्पताल लेकर गई।

यह भी पढ़ें -  ऋषिकेश में आज जनसभा से तीन लोकसभा सीटों को साधेंगे प्रधानमंत्री मोदी

लक्सर कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक मनोज गैरोला ने बताया कि युवती की शिकायत पर युवक को पूछताछ के लिए पुलिस चौकी बुलाया गया था कि इसी बीच युवक ने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया। पुलिस उसे लेकर अस्पताल पहुंची। जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हरिद्वार के एक अस्पताल ले जाया गया। उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। मामले की जांच की जा रही है

Advertisement