ऋतिक रोशन से कम नहीं होगा जूनियर एनटीआर का टशन, ‘वॉर 2’ से सामने आया विलेन का डैशिंग लुक

खबर शेयर करें -

नई दिल्ली: ‘वॉर 2’ की शूटिंग जोर- शोर से चल रही है। साल 2025 में फिल्म थिएटर्स में उतरने वाली है। ऐसे में ‘वॉर 2’ का काम भी फुल स्विंग में चल रहा है। इस बीच अब साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर का लुक सामने आया है, जो वॉर में विलेन का किरदार निभा रहे हैं।

वॉर 1 को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी। ऐसे में दर्शकों को इसके सीक्वल से काफी उम्मीदें हैं। मेकर्स भी ‘वॉर 2’ को धमाकेदार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।
वायरल हुआ जूनियर एनटीआर का लुक
जूनियर एनटीआर की ‘वॉर 2’ में बतौर विलेन एंट्री की खबर काफी पहले आ गई थी। हालांकि, उनके लुक से पर्दा नहीं उठाया गया था। अब हाल ही में एक्टर फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई पहुंचे। एयरपोर्ट से एक्टर जैसे ही बाहर निकले पैपराजी के कैमरे उन्हें कैप्चर करने में एक मिनट की भी देरी नहीं की। सोशल मीडिया पर अब जूनियर एनटीआर का ये लुक वायरल हो रहा है, जिसे उनका ‘वॉर 2’ के लिए लुक बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें -  माता-पिता डेढ़ साल से ढूंढ रहे थे अपने लापता बेटे को, अब इस हालत में मिली लापता बेटे की लाश

फिल्म की शूटिंग लोकेशन है खास
‘वॉर 2’ की शूटिंग की बात करें, तो फिल्म को लेकर लगातार अपडेट आ रही हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि फिल्म में जापान का एक 300 साल मठ दिखाया जाएगा। जहां जबरदस्त फाइट सीन शूट होगा, लेकिन इसकी शूटिंग के लिए ‘वॉर 2’ की टीम जापान नहीं जाएगी, बल्कि मुंबई में ही एक भव्य सेट तैयार किया जाएगा। वॉर के इस सेट को आर्ट डायरेक्टर रजत पोद्दार और उनकी टीम ने तैयार किया है।

यह भी पढ़ें -  स्कूली छात्रों को उद्यमी बनाएगी सरकार, नए आइडिया देने वाले को भी करेगी प्रोत्साहित

कब रिलीज होगी ‘वॉर 2’ ?

‘वॉर 2’ का डायरेक्शन अयान मुखर्जी कर रहे हैं, जो ये जवानी है दिवानी और ब्रह्मास्त्र जैसी हिट फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। ‘वॉर 2’ में ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के साथ फीमेल लीड में कियारा आडवाणी नजर आएंगी। ‘वॉर 2’ की रिलीज की बात करें, तो फिल्म 2025 में गणतंत्र दिवस के मौके पर 14 अगस्त को रिलीज होगी।

Advertisement