माता-पिता और भाई को खोने के बाद जिंदगी से जंग लड़ रहा मासूम

खबर शेयर करें -

नैनीताल – जनपद में आज एक दर्दनाक सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है, इस हादसे में घायल 9 वर्षीय मासूम जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है। जिसका उपचार सुशीला तिवारी हॉस्पिटल में चल रहा है, सड़क हादसे में एक मासूम बच्चे ने अपने माता-पिता और भाई को भी खो दिया है और वह खुद सुशीला तिवारी हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत के बीच की लड़ाई को लड़ रहा है।

सुशीला तिवारी हॉस्पिटल के इमरजेंसी वार्ड में बच्चे का प्राथमिक उपचार किया गया है, जिसके बाद बच्चे को अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां उसका सीटी स्कैन किया जा रहा है। मामले की सवेदनशीलता को देखते हुए खुद सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह मौके पर मौजूद रही, उन्होंने मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल अरुण जोशी समेत इमरजेंसी में तैनात तमाम डॉक्टर को बच्चों का बेहतर से बेहतर इलाज करने की निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें -  Ram Mandir पहुंच रहे लाखों लोग, रात 11 बजे तक होंगे दर्शन, भीड़ को देखते हुए VIP लोगों से खास अपील


आज सुबह पतलोट से 3 किलोमीटर आगे छीडाखान – रीठासाहिब मोटर मार्ग के पास कैंटर वहां अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया था। जिसमें सवार 11 में से नौ लोगों की मौत हो चुकी है, घायल दो लोगों में से एक पूरी तरह से स्वस्थ है, तो दूसरा 9 वर्षीय बच्चा सुशीला तिवारी हॉस्पिटल में भर्ती है, जिसे डॉक्टरों की टीम अपनी निगरानी में इलाज कर रही है। और हर संभव प्रयास किया जा रहा है, कि गम्भीर हालात में भर्ती बच्चे को बचाया जाए

Advertisement