न्यायिक सेवा सिविल न्यायाधीश परीक्षा में पास हुए बाजपुर के ज्योति सिंह और गुंजन, प्रदेश का नाम किया रोशन

खबर शेयर करें -




कहते हैं इंसान को जीवन में कभी हार ना माननी चाहिए एक ना एक दिन सफलता मिल ही जाती है। ऐसा ही कुछ किया है उधम सिंह नगर के एक छोटे से शहर बाजपुर के रहने वाले दो होनहारों ने। दोनों ने 12 साल की कड़ी मेहनत के बाद हार ना मानी और उन्हें आज सफलता हासिल हुई है।


न्यायिक अधिकारी ज्योति सिंह कश्यप और न्यायिक अधिकारी गुंजन सिसोदिया न्यायिक सेवा सिविल न्यायाधीश परीक्षा पास कर प्रदेश का नाम रोशन किया है। दोनों न्यायिक अधिकारियों ने अपने सीनियर अधीनस्थों का और अधिवक्ताओं का आभार प्रकट करते हुए मेहनत को ही सफलता की कुंजी बताया। दोनों न्यायिक अधिकारियों ने अपनी सफलता का श्रेय अपने अपने माता पिता एवं सीनियर अधिवक्ताओं को दिया। दोनों नवनियुक्त न्यायिक अधिकारियों ने बताया कि उनके द्वारा काफ़ी लंबे समय से न्यायिक सेवा की तैयारी की जा रही थी जिसमें उन्हें अब जाकर सफलता हासिल हुई है।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड : विधानसभा सत्र कल से, स्पीकर ने कार्यमंत्रणा के लिए आज बुलाई बैठक

गुंजन सिसोदिया 2014 से कर रही थी तैयारी
न्यायिक अधिकारी गुंजन सिसोदिया ने बताया कि वो साल 2014 से लगातार परीक्षा की तैयारी कर रही थी। जिसमें उन्हें अब जाकर सफलता हासिल हुई है। उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता पिता के साथ ही सीनियर अधिवक्ता सोहनलाल गोयल के साथ अन्य सीनीयर अधिवक्ताओं को दिया है।

यह भी पढ़ें -  रूट रहेगा डाइवर्ट.मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का होगा रोड शो. कांग्रेस के सचिन पायलट करेंगे जनसभा. घर से प्लान बनाकर निकले

2011 से ज्योति सिंह कर रहे थे तैयारी
न्यायिक अधिकारी ज्योति सिंह कश्यप ने बताया कि सभी को मेहनत एवं लगनता के साथ परीक्षा की तैयारी करनी चाहिए तभी सफलता हासिल होगी। उन्होंने बताया कि वो साल 2011 से लगातार परीक्षा की तैयारी कर रहे थे। जिसमें अब उन्हें सफलता हासिल हुई। उन्हें अभियोजन अधिकारी के पद पर नियुक्ति मिली है।

Advertisement