कार में LLB के छात्र का शव मिलने से मचा हड़कंप

खबर शेयर करें -

मंगलवार रात हल्द्वानी में कालाढूंगी रोड पर खड़ी कार में एलएलबी का छात्र बेहोशी की हालत में मिला। युवक की महिला मित्र ने उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है।

.

कालाढूंगी रोड पर मंगलवार रात को एक युवक कार के अंदर बेहोश मिला। युवक की महिला दोस्त जब मौके पर पहुंची तो उसने उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की पहचान कठघरिया स्थित बच्ची नगर निवासी पार्थ सिंह सामंत (23) के रूप में हुई है। जो कि मूल रूप से चंपावत का रहने वाला था।

यह भी पढ़ें -  मौसम विभाग ने जारी की बारिश की चेतावनी

नैनीताल स्थित कॉलेज में एलएलबी कर रहा था युवक
मिली जानकारी के मुताबिक युवक की मां ने बताया कि उनका बेटा नैनीताल स्थित कॉलेज में एलएलबी कर रहा था। मंगलवार रत को घर पर खाना खाने के बाद वो करीब 10 बजे कार लेकर निकला था। पूछने पर उसने बताया कि वो दोस्तों के पास जा रहा है और जल्द ही घर लौट आएगा।

रात को मां ने कई बार फोन किया लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। सुबह तक भी जब वो घर नहीं पहुंचा तो मां ने उसके दोस्तों को फोन किया। पार्थ की महिला मित्र उसे रात से फोन कर रही थी। महिला मित्र ने भी पार्थ के अन्य दोस्तों को फोन किया तो कुछ पता नहीं चला।

यह भी पढ़ें -  बदलता मौसम पहुंचा रहा अस्पताल, दून में लगातार बढ़ रहे डेंगू, मलेरिया, आई फ़्लू के मरीज

महिला मित्र के ढूंढने पर बेहोशी की हालत में मिला युवक
कुछ भी पता नहीं चलने के कारण महिला मित्र खुद ही उसे ढूंढने के लिए निकली। जिसके बाद महिला मित्र को कालाढूंगी मार्ग स्थित आरके टेंट हाउस के पास ही पार्थ की कार दिखी। जिसके बाद कार के अंदर देखने पर पता चला कि पार्थ कार के अंदर पड़ा था।

यह भी पढ़ें -  आप की प्रदेश महिला कार्यकारिणी घोषित -तिवारी, भंडारी और राधा बनी कार्यकारी अध्यक्ष

Ads.
महिला मित्र ने इस बात की जानकारी पार्थ की मां ओर बहन को दी। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों के बारे में पता चल पाएगा।

Advertisement