नैनीताल हाईकोर्ट ने किए कई ट्रांसफर

खबर शेयर करें -

सोमवार को नैनीताल हाईकोर्ट ने अल्मोड़ा, पौडी, रुद्रप्रयाग के जिला जज सहित कई अन्य उच्च न्यायिक सेवा के न्यायिक अधिकारियों के ट्रांसफर किए हैं।

.

नैनीताल हाईकोर्ट ने सोमवार को पौड़ी, अल्मोड़ा और रुद्रप्रयाग के जिला जज सहित कई अन्य उच्च न्यायिक सेवा के न्यायिक अधिकारियों के ट्रांसफर किए हैं। हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार न्यायिक की ओर से इसके आदेश जारी कर दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें -  ब्रेकिंग-: (लालकुआं) बीती रात की बरसात,घर-घर घुसा पानी, लाखों का सामान हुआ बर्बाद,पानी निकासी की व्यवस्था ना होना पड़ा लोगों के लिए भारी, वन निगम की लकड़ी बहकर पहुंच रही है लोगों के घर।

अनुज कुमार संगल बने जिला जज रुद्रप्रयाग
स्थानांतरण आदेश के मुताबिक हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल अनुज कुमार संगल को जिला जज रुद्रप्रयाग बनाया गया है। इसके साथ ही पौड़ी के जिला जज आशीष नैथानी को हाईकोर्ट का रजिस्ट्रार जनरल बनाया गया है। जबकि अल्मोड़ा के जिला जज कौशल कुमार शुक्ला को रजिस्ट्रार विजिलेंस हाईकोर्ट बनाया गया है।

यह भी पढ़ें -  बीजेपी का विधानसभा चुनाव की रणनीति पर हो रहा मंथन, देहरादून में बैठक शुरू

श्रीकांत पांडे बने अल्मोड़ा के जज
जहां एक ओर नुज कुमार संगल को जिला जज रुद्रप्रयाग बनाया गया है तो वहीं रुद्रप्रयाग के जिला जज श्रीकांत पांडे को जिला जज अल्मोड़ा बनाया गया है। जबकि नैनीताल के अपर जिला जज प्रथम अजय चौधरी को पौड़ी का जिला जज बनाया गया है। इसके साथ ही विकासनगर, देहरादून के अपर जिला जज राहुल गर्ग को नैनीताल का अपर जिला जज प्रथम बना दिया गया है।

यह भी पढ़ें -  25 नाती व छ्ह दर्जन से अधिक पणनातियों का भरपुर परिवार छोड़कर दिव्य लोक को प्रस्थान कर गयी 110 की आमा

.
बता दें कि हाईकोर्ट की रजिस्ट्रार इंस्पेक्शन नीना अग्रवाल को जज परिवार न्यायालय अल्मोड़ा, पारुल गैरोला जज परिवार न्यायालय अल्मोड़ा को अपर जिला जज अल्मोड़ा और प्रीतू शर्मा अपर जिला जज द्वितीय नैनीताल को अपर जिला जज विकासनगर देहरादून, बनाया गया है।

Advertisement