उत्तराखंड की दो विधानसभा सीटों में उपचुनाव को लेकर प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा की अध्यक्षता में हुई ऑनलाइन मीटिंग

खबर शेयर करें -

देहरादून: कांग्रेस पार्टी ने मंगलौर और बदरीनाथ विधानसभा सीट उपचुनाव की तैयारियां तेज कर दी हैं. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा बदरीनाथ विधानसभा क्षेत्र के गोपेश्वर में डटे हुए हैं. उन्होंने उपचुनाव की तैयारियों को लेकर मोर्चा संभाला हुआ है. उत्तराखंड की इन दोनों सीटों पर उपचुनाव की तारीख का ऐलान हो चुका है.

बदरीनाथ और मंगलौर की दो विधानसभा सीटों में उपचुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी की प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा की अध्यक्षता में जूम के माध्यम से महत्वपूर्ण ऑनलाइन मीटिंग हुई. इस बैठक में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा समेत कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शामिल हुए. इस मौके पर कुमारी शैलजा ने निर्देश दिए कि आने वाले चुनाव में पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर बूथ स्तर पर मजबूती के साथ चुनाव लड़ना होगा. उन्होंने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष से जल्द ही दोनों विधानसभा सीटों का पैनल बनाकर भेजने के निर्देश दिए हैं.
कुमारी शैलजा का कहना है कि जल्द ही प्रदेश सह प्रभारी दीपिका पांडे को उत्तराखंड भेजा जाएगा. जूम बैठक के माध्यम से दोनों विधानसभा सीटों पर चुनाव प्रभारी नियुक्त किए जाने पर भी चर्चा की गई. इसके साथ ही सभी विधायकों को दोनों ही सीटों पर विशेष ध्यान दिए जाने और जिम्मेदारी निभाने के लिए कहा गया है. कुमारी शैलजा ने कहा कि आज देश में जब कांग्रेस के पक्ष में माहौल बन रहा है, तब ऐसे वक्त में दोनों उपचुनाव जीतकर भारतीय जनता पार्टी को करारा जवाब देना होगा.

यह भी पढ़ें -  दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार वाहन ने घर के बाहर सो रहे हैं मासूमो को कुचला हादसे में दो की मौत जबकि तीन घायल।

इधर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कुमारी शैलजा को बदरीनाथ विधानसभा सीट की वर्तमान स्थितियों से अवगत कराया है. उन्होंने कुमारी शैलजा को बताया कि वह इस समय बदरीनाथ विधानसभा क्षेत्र में हैं. यहां लगातार कार्यकर्ताओं के साथ तैयारी बैठक आयोजित की जा रही है. करन माहरा का कहना है कि पार्टी एक या दो दिन में एक पैनल बनाकर हाई कमान को भेजने जा रही है. ताकि जल्द से जल्द दोनों विधानसभा सीटों के लिए प्रत्याशी घोषित किये जा सकें

Advertisement