रुद्रपुर-लाखों की चरस के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

खबर शेयर करें -

रुद्रपुर: एसओजी, एएनटीएफ और कोतवाली पुलिस ने चार किलो से अधिक चरस के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बरामद चरस की कीमत चार लाख से अधिक आंकी जा रही है. आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने दोनों को जेल भेजने का आदेश दिया, जिसके बाद पुलिस ने चरस तस्करों को जेल भेज दिया है.

चरस के साथ गिरफ्तार दोनों आरोपी नैनीताल जनपद के थाना क्षेत्र मुक्तेश्वर के रहने वाले हैं. आरोपी अपने आसपास के गांवों से चरस की खेप ला कर जनपद में सप्लाई करते थे. उत्तराखंड सरकार के ड्रग्स फ्री राज्य के अभियान के तहत पुलिस ने इन चरस तस्करों को अरेस्ट किया. तस्करों से पुलिस टीम ने 2 किलो 40 ग्राम चरस बरामद की है.

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री धामी मिले केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से, नैनीताल की पार्किग समस्या को लेकर........

उधमसिंह नगर जिले के एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि टीम थाना रुद्रपुर रम्पुरा क्षेत्र में चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान कैनाल कॉलोनी गेट के पास चेकिंग अभियान चलाए हुए थी. तभी एक मोटरसाइकिल में सवार दो व्यक्ति आते हुए दिखाई दिए. शक होने पर जब टीम ने रोका तो युवक सकपका गए. शक होने पर जब तलाशी ली गई तो आरोपियों से दो किलो चालीस ग्राम चरस बरामद हुई.

यह भी पढ़ें -  प्रकृति ने किया श्रृंगार, बर्फ की चादर से ढका बदरीनाथ धाम

पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम अजय सिंह निवासी बजवालगांव पोस्ट जोस्यूड़ा थाना मुक्तेश्वर जिला नैनीताल, देवेन्द्र निवासी ग्राम भौरा पोस्ट जोस्यूड थाना मुक्तेश्वर जिला नैनीताल बताये. आरोपियों ने बताया कि वह कर्ज और गरीबी से उबरने के लिए अपने गांव और आसपास के क्षेत्र से चरस खरीद कर उधमसिंह नगर जनपद के कई क्षेत्रों में सप्लाई करते थे. दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है

Advertisement