सड़क हादसे में अज्ञात वाहन की टक्कर से एक भाई की मौत, दूसरा हायर सेंटर रेफर।

खबर शेयर करें -

बाजपुर। गांव बन्नाखेड़ा स्थित जीआईसी के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार बड़े भाई की मौत हो गई जबकि जबकि छोटा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने निजी वाहन से घायल को सीएचसी में भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज कर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया।

रविवार देर शाम गांव चनकपुर निवासी मो. नूर (45) और उसका छोटा भाई अनवर अली (25) बाइक से घर लौट रहे थे। बन्नाखेड़ा जीआईसी के पास अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में मो. नूर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अनवर अली गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने निजी वाहन से घायल को सीएचसी पहुंचाया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया।
परिजन उसे काशीपुर अस्पताल ले गए। मृतक के परिजनों ने बताया कि मो. नूर नैनीताल जिले बैलपड़ाव स्थित एक आरा मशीन पर काम करता था जबकि उसका भाई अनवर अली राजमिस्त्री है। दोनों भाई काम करके बाइक से घर लौट रहे थे। मृतक के चार बच्चे हैं।
इधर सीएचसी के डॉ. तौयब ने घायल अनवर अली की हालत नाजुक बताई है। सीओ भूपेंद्र सिंह भंडारी ने बताया कि शव को मोर्चरी में रखवा दिया है। सोमवार सुबह पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। वाहन की तलाश के लिए बन्नाखेड़ा में सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जाएगा।

Advertisement
यह भी पढ़ें -  पहाड़पानी:- दो नाबालिग लड़कियों के शव खेत में मिलने से फैली सनसनी