बिजली कनेक्शन काटने की धमकी दे रही थी देवरानी, महिला ने आग लगाकर दी जान

खबर शेयर करें -

पूर्वी दिल्ली: सुभाष मोहल्ला इलाके में एक महिला को उसकी देवरानी ने बिजली कनेक्शन काटने की धमकी दे दी। इससे नाराज होकर महिला ने अपने ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डालकर खुद को आग लगाकर जान दे दी।

मृतका सबिया का शव पोस्टमार्टम के बाद स्वजन को सौंप दिया गया है। मृतका की बेटी तबस्सुम की शिकायत पर भजनपुरा थाना ने उसके चाचा अनवर, उसकी पत्नी रमजानी व दो अन्य के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने की धारा में प्राथमिकी की है। इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।
सुभाष मोहल्ला में रहता है सबिया का परिवार
सबिया का परिवार सुभाष मोहल्ला में रहता है। परिवार में पति अकबर, बेटी तबस्सुम है। अकबर का अपने भाई अनवर से संपत्ति विवाद चल रहा है। इसको लेकर दोनों परिवारों में झगड़े भी होते थे।

यह भी पढ़ें -  उधम सिंह नगर यहां पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, युवक खुद को बता रहा था बिजली विभाग के एसडीओ, किया गिरफ्तार

शिकायत में तबस्सुम ने आरोप लगाया है कि उसकी चाची रमजानी उसकी मां को काफी परेशान कर रही थी। उसकी मां के साथ मारपीट की जाती थी। उसकी चाची अपनी जेठानी को कई बार जान से मारने की धमकी दे चुकी थी। तीन मार्च वह अपनी मां के साथ घर पर मौजूद थी। तभी रमजानी उसकी मां को घर का बिजली कनेक्शन काटने की धमकी देने लगी।

यह भी पढ़ें -  होगा धामी मंत्रिमंडल का विस्तार -अधिकतम 12 सदस्य हो सकते हैं शामिल

80 प्रतिशत जल चुकी थी महिला
यह बात सबिया बर्दाश्त नहीं कर सकी। शाम करीब छह बजे सबिया ने घर में रखा ज्वलनशील पदार्थ खुद पर छिड़क कर आग लगा ली। परिवार के सदस्यों ने किसी तरह से आग को बुझाया, लेकिन तब तक वह 80 प्रतिशत जल चुकी थी।

झुलसी हुई हालत में महिला को जीटीबी अस्पताल में भर्ती करवाया। शुक्रवार देर रात को इलाज के दौरा महिला की मौत हो गई। भजनपुरा थाना ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया है। जिला पुलिस उपायुक्त डा. जाय टिर्की का कहना है मामले की जांच की जा रही है

Advertisement