दिव्यांग बच्चों के बीच मनाया संरक्षक का जन्मदिन, पठन-पाठन सामग्री के साथ खान पान सामग्री का भी वितरण।

खबर शेयर करें -

गोलापर/ हल्द्वानी/हल्दुचौड़।

गोलापुर स्थित नेशनल एसोसिएशन ओफ ब्लाइंड में माधवी फाउंडेशन के अध्यक्ष पीयूष जोशी व सदस्यों के नेतृत्व में पठन-पाठन सामग्री का वितरण किया गया ।
साथ ही नैब में पढ़ने वाले दिव्यांग बच्चों को फल,कोपि,किताबे आदि भी वितरित किए गए ।
यह वितरण संस्था के संरक्षक व अन्ना हजारे की राष्ट्रीय कोर कमेटी के सदस्य,भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल सिंह चौधरी के जन्मदिन के अवसर पर किया गया ।

यह भी पढ़ें -  Gautam Gambhir ने छोड़ी राजनीति, नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, जानिए कारण


इस दौरान संस्था अध्यक्ष पीयूष जोशी ने किसान नेता भोपाल सिंह चौधरी के लंबे उम्र की कामना की, वही नैब के बच्चो ने भोपाल सिंह चौधरी के जन्मदिन पर उनके लिए दुआएं मांगी ।


इस दौरान संस्था के सदस्य व छात्र महासंघ उपाध्यक्ष सचिन फुलारा ने कहा कि विभिन्न सामाजिक राजनीतिक संगठनों को अपने जन्मदिन के कार्यक्रमों को समाज के दबे कुचले वर्ग के साथ मिलकर मनाना चाहिए जिससे उन्हें यह एहसास ना हो कि वह समाज से अलग-थलग हैं बल्कि समाज में बहुत जुड़ा हुआ महसूस करें ।

यह भी पढ़ें -  गोली लगे व्यक्ति को अस्पताल छोड़ भागे दोस्त, 17 साल के युवक की मौत


इस दौरान भाजपा किसान मोर्चा मंडल महामंत्री विनीत कबडाल ने कहां की सामाजिक कार्यों से जुड़े हुए लोगों को अपने जन्मदिन पर ऐसे दिव्यांग व समाज से अलग-थलग पड़े वर्गों के साथ आकर कार्य करना चाहिए ,जिससे उन्हें समाज की मुख्य धारा में शामिल किया जा सके ।
कार्यक्रम में पीयूष जोशी,संजय दुमका,विनीत कबडाल, सचिन फुलारा आदि संस्था के सदस्य मौजूद रहे।

Advertisement