हरिद्वार के नारसन बार्डर पर देर शाम सड़क पर पड़ा मिला अधेड़ का शव, पुलिस जुटी जांच में

खबर शेयर करें -

हरिद्वार। हरिद्वार के नारसन बार्डर पर रविवार देर शाम करीब 50 वर्षीय अधेड़ का शव पड़ा मिला। मृतक की शिनाख्त सहारनपुर निवासी के तौर पर हुई। शिनाख्त के बाद पुलिस जांच में जुटी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नारसन बॉर्डर पर हाईवे से सकौती की ओर रास्ते पर रविवार देर शाम के वक्त करीब 50 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला था। सूचना पर मंगलौर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की है। एसपी देहात एसके सिंह ने बताया कि पुलिस ने खेत के पास से बुजुर्ग का शव बरामद किया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौत किन परिस्थितियों में हुई है ये पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद स्पष्ट हो पाएगा। लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुटने पर  देर शाम पुलिस ने बताया कि दो बाइक सवार दो युवकों को खेत में फेंककर गए हैं। जिमसें एक पूर्ण प्रकाश निवासी नागल की मौत हो गई। घायल युवक ने अपना नाम मंजीत बताया। शाम चार बजे बदमाश शव को

यह भी पढ़ें -  haldwani/-पेजल समस्या के समाधान होने पर सामाजिक कार्यकर्ता हेमन्त साहू व प्रीती आर्या के अगवाई में लोगों ने जल संस्थान के अधिशासी अभिन्यता व सहायक अभिन्यता को फूल माला पहनाकर स्वागत कर आभार जताया।

फेंककर फरार हुए थे। पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है। जल्द खुलासे का दावा किया। बॉर्डर के आसपास के सीसीटीवी कैमरों को पुलिस की ओर से खंगाला जा रहा है। जिससे पुलिस को अधेड़ के संबंध में अहम जानकारी मिल पाए। नारसन बॉर्डर और आसपास की दुकानों और प्रतिष्ठानों पर लगे कैमरों को भी चेक किया जा रहा है। जिस जगह पर शव मिला है वो मार्ग कहां-कहां जा रहा है इस संबंध में जांच चल रही है।

Advertisement