पति गया था काम पर और पत्नी दो छोटी बच्चियों को छोड़ देवर संग हो गई फरार

खबर शेयर करें -

लालकुआं। कोतवाली क्षेत्र के वार्ड नंबर 2 में किराए पर रहने वाले मजदूर की पत्नी को उसका चचेरा भाई बहला फुसला कर भगा ले गया। महिला के देवर के साथ फरार हो जाने के चलते उसकी दो नन्ही मुन्नी बेटियों का रो रो कर बुरा हाल है। परेशान पति ने स्थानीय कोतवाली में तहरीर देते हुए चचेरे भाई के खिलाफ कार्रवाई एवं पत्नी की खोजबीन की पुलिस से गुहार लगाई है।


स्थानीय कोतवाली में तहरीर देते हुए वार्ड नंबर 2 निवासी दीपू आर्य का कहना है कि 6 सितंबर की प्रातः वह मजदूरी करने हल्द्वानी अपने काम पर गया था। जब शाम को अपने काम से लौट कर घर आया तो अपनी 30 वर्षीय पत्नी को घर में न पाकर उसकी ढूंढ खोज की। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले भईया-भाभी ने बताया कि उसका चचेरा भाई निवासी नर्सरी लालकुआं उसके घर में आया था। हो सकता है उसकी पत्नी उसके साथ गयी हो। पीड़ित पति का कहना है कि तब से वह अपनी पत्नी को ढूंढ रहा हैं। क्योंकि वह दो नन्हीं पुत्रियों रूपा उम्र 5 वर्ष एवं आरोही उम्र 2 वर्ष को घर पर ही छोड़ गयी है। मां के बगैर बच्चिया बहुत परेशान है, उनका रो रो कर बुरा हाल हो रहा है। तथा वह अपनी पत्नी को ढूंढते खोजते बहुत परेशान हो गया है। दीपू आर्य ने कोतवाली पुलिस से पत्नी की खोजबीन एवं चचेरे भाई के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है।

Advertisement
यह भी पढ़ें -  क्षेत्रीय विधायक डॉ मोहन बिष्ट जी एवं मुख्य चिकित्साधिकारी नैनीताल डॉ भागीरथी जोशी द्वारा बुधवार को हल्दूचौड़ में निर्माणाधीन 30 बेड के चिकित्सालय का औचक निरीक्षण