शिक्षक हुआ लापता, यहां मिली चाबी और चप्पल, पढ़े पूरी खबर

खबर शेयर करें -

घनसाली (टिहरी)। घर से लापता चल रहे एक निजी स्कूल के शिक्षक का देर शाम तक भी कुछ पता नहीं चल पाया। नदी किनारे उसकी चप्पल और स्कूटी की चाभी मिली है। साथ ही नोट मिला है जिसमें लिखा था मैं परेशान हूं। ऐसे में उनके नदी में छलांग लगाने की आशंका है। पुलिस दिनभर नदी में उसकी तलाश करती रही लेकिन देर शाम तक उसका कुछ पता नहीं चल पाया है।


थानाध्यक्ष संजीव थपलियाल ने बताया कि एक प्राइवेट स्कूल का शिक्षक बाल गोविंद थपलियाल (41) पुत्र सत्यकृष्ण थपलियाल निवासी ग्राम चौरा पट्टी ग्यारहगांव थाना घनसाली हाल निवासी

यह भी पढ़ें -  भाजपा महानगर की ओर से गांव चलो अभियान महानगर अध्यक्ष की अध्यक्षता में हुई संपन्न

चमियाला सुबह छह बजे घर में बताए कहीं चला गया। काफी देर बाद भी जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल पाया। खोज के दौरान पूर्वाह्न 11 बजे सेंदुल डिग्री कॉलेज के पास उसकी स्कूटी खड़ी मिली। बाल गंगा नदी किनारे उसकी चप्पल, स्कूटी की चाभी और एक नोट मिला। ऐसे में आशंका है कि बाल गोविंद ने नदी में छलांग लगा दी हो। शुक्रवार को पुलिस दिनभर नदी में उसकी तलाश करती रही लेकिन शाम तक उसका पता नहीं चल पाया है। बताया गया कि वह चमियाला में पत्नी और दो बच्चों के साथ रह रहा था। थानाध्यक्ष ने बताया कि शायद उसका परिजनों से किसी बात को लेकर मनमुटाव हुआ हो।

Advertisement