मशरूम गर्ल दिव्या रावत भाई के साथ गिरफ्तार, लगे हैं ये आरोप

खबर शेयर करें -



मशरूम गर्ल दिव्या रावत और उसके भाई राजपाल रावत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को पुणे पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दिव्या रावत और उसके भाई राजपाल रावत के खिलाफ पुणे ग्रामीण के पौंड थाने में एक कारोबारी ने धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया था।


दिव्या रावत और उसके भाई राजपाल रावत के खिलाफ एक व्यापारी ने पुणे में मुकदमा दर्ज कराया था। जब इस मामले में जांच की गई तो पता चला कि दिव्या रावत ने व्यापारी को फंसाने के लिए एक झूठा मुकदमा देहरादून में दर्ज कराया था। इसके लिए दिव्या रावत ने मेरठ से शपथपत्र बनवाया था।

यह भी पढ़ें -  एक मई से कर्फ्यू 3 बजे से

दिव्या रावत पर पहले भी लग चुके हैं कई आरोप
उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जिले की मूल निवासी और मशरूम गर्ल के नाम से फेमस दिव्या रावत मशरूम उत्पादन के क्षेत्र में कई पुरस्कारों से नवाजी गई है। लेकिन जितनी ये मशरूम उत्पादन के लिए विख्यात हैं उतनी ही वित्तीय आरोप सहित गंभीर मामलों में चर्चा का विषय बनी रहती हैं। दिव्या रावत पर लोगों के पैसे हड़पना, डराना-धमकाना सहित मारपीट के कई संगीन गंभीर आरोप लग चुके हैं।

यह भी पढ़ें -  होली के लिए रेलवे चला रहा है विशेष ट्रेन

देहरादून लेकर आ सकती है पुलिस
मिली जानकारी के मुताबिक दिव्या और उसके भाई की गिरफ्तारी के बाद ग्रामीण कोर्ट ने पुलिस को दोनों को दो दिन की पुलिस कस्टडी में भेजने के आदेश दिए हैं। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि पुलिस दोनों को लेकर देहरादून भी आ सकती है।

Advertisement